BREAKING NEWS

बुआ रखें शांति, अब भतीजे करेंगे क्रांति - चंद्रशेखर

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में मायावती के बाद अब दलित समाज की राजनीति करने वाले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आने वाले समय में प्रदेश की राजनीति के लिए उभरते हुए नेता के रूप में देखे जा रहे हैं।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:26-02-2021 15:00:18
  • उत्तर प्रदेश

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में मायावती के बाद अब दलित समाज की राजनीति करने वाले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आने वाले समय में प्रदेश की राजनीति के लिए उभरते हुए नेता के रूप में देखे जा रहे हैं। वह लगातार लोगों के बीच पहुंचकर अपनी बात रख रहे हैं और दिन प्रतिदिन अपना जान संपर्क बढ़ाने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में वह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं।




वारणासी पहुंचे भीम आर्मी चीफ ने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश में दलितों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए। चंद्रशेखर ने दलितों के लिए प्रदेश को जंगल प्रदेश बताया। उन्होंने कहा कि, यूपी में दलित सुरक्षित नहीं है। उत्तर प्रदेश दलितों के लिए जंगल प्रदेश बन गया है। उत्तर प्रदेश सरकार भी कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करती है।






भीम आर्मी चीफ ने आगे बोलते हुए बसपा सुप्रीमों मायावती को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि, बुआ जी अब आराम कर रही हैं, उनके भतीजे काम कर रहे हैं। चंद्रशेखर ने कहा कि, बुआ शांति रखें, क्रांति के लिए हम भतीजे हैं। उन्होंने कहा कि, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।    



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें