BREAKING NEWS

वाराणसी: काशी में दिखाई देती है भारतीय राजनीति की नई संस्कृति - जेपी नड्डा

वाराणसी। भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, जब भी काशी की बात करता हूं, तो आध्यात्म की याद तो आती ही है साथ ही भारतीय राजनीति में नई संस्कृति भी दिखाई देती है।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:28-02-2021 19:59:48
  • उत्तर प्रदेश

वाराणसी। भाजपा के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा  ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, जब भी काशी की बात करता हूं, तो आध्यात्म की याद तो आती ही है साथ ही भारतीय राजनीति में नई संस्कृति भी दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया जो भी ख्याति पाई है, वो ख्याति कशी ने दिलाई है।





आगे संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में राजनीति की परिभाषा बदली है। जो राजनीति स्वार्थ की राजनीति थी, उस राजनीति को मोदी ने सेवा की राजनीति बना दी है। पीएम ने विकास की राजनीति स्थापित की है। नड्डा ने कहा कि, एक समय देश भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था और आज भारत दुनिया को पीछे छोड़ रहा है। कोविड काल में यह सिद्ध हो गया है।





 





गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 6 करोड़ की लागत से भाजपा का हाईटेक कार्यालय बनकर तैयार हुआ। जिसके उद्घाटन के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे। इस हाईटेक कार्यालय में एक ही छत के नीचे, 14 जिलों के अध्यक्ष मिलेंगे। यहां संगठन मंत्री के लिए अलग कार्यालय बनाया गया है। हर फ्लोर पर हॉल के साथ रहने की व्यवस्था है। इसके साथ ही सोशल मीडिया सेल के लिए दफ्तर में ही जगह बनाई गई है। इसका शिलान्यास वर्ष 2017 से अमित शाह ने किया था। जो अब बनकर तैयार हो गया है और इसका उद्घाटन जेपी नड्डा ने किया।





नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें