जाने क्यों लड़कियों से परेशान होकर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

आगरा ज़िले के ख्वासपुरा क्षेत्र में चौकने वाला मामला प्रकाश में आया हैं। एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली लड़कियों से बहुत परेशान होकर सोशल मीडिया फेसबुक पर खुदकुशी की पोस्ट अपलोड कर दी।
     
  • उत्तर प्रदेश
आगरा ज़िले के ख्वासपुरा क्षेत्र में चौकने वाला मामला प्रकाश में आया हैं। एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली लड़कियों से परेशान होकर सोशल मीडिया फेसबुक पर खुदकुशी की पोस्ट अपलोड कर दी। आस-पास के लोगो को जानकारी होते ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने साइबर सेल की सहायता से  युवक के बारे में पता चल सका।युवक ने वायरल वीडियो में लडकियों का नाम बता दिया था। लेकिन अपने बारे में कुछ भी नहीं बताया जब तक पुलिस युवक तक पहुंचती, तब तक युवक ने ज़हर खा लिया। जहाँ युवक को एसएन हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं। 



फेसबुक पर वायरल पोस्ट पर युवक ने बताया कि पड़ोस की दो लड़कियों से बहुत परेशान व दुखी हो गया हूँ।इन दोनों ने मेरा व मेरी माँ का जीना मुश्किल कर रखा हैं। ये मुझे झूठे केस छेड़छाड़ व दुष्कर्म में फसना चाहतीं हैं। अभी जल्दी लड़कियों ने सीतापुर से एक फ़र्ज़ी मुक़दमा दर्ज़ करा दिया हैं। जबकि मै कभी भी सीतापुर नहीं गया हूँ। मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही हैं। इस कारण खुदकुशी करने जा रहा हूँ। मेरी मौत की जिमेदारी दोनों लड़कियों के साथ इनकी दो दोस्तों की होगी। 



इंस्पेक्टर न्यू आगरा ने बताया युवक का न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जा रहा है। पीड़ित ने पड़ोस में रहने वाली युवतियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं।  युवतियों ने सीतापुर कोतवाली में पीड़ित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। तब से बहुत परेशान था ,जिस कारण आत्महत्या का प्रयास किया।  

नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें