-
BREAKING NEWS

रेप के मामले में सजा काट रहे आसाराम की तबियत बिगड़ी, ICU में भर्ती, कोरोना से है संक्रमित

राजस्थान: कोरोना की दूसरी लहर से कोहराम मचा हुआ है। आम से ख़ास तक सभी को यह अपनी जद में जकड़ रहा है। दिन-ब-दिन कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है। इसमें कमी होते नहीं नजर आ रही है।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:06-05-2021 15:00:59
  • राज्य

राजस्थान: कोरोना की दूसरी लहर से कोहराम मचा हुआ है। आम से ख़ास तक सभी को यह अपनी जद में जकड़ रहा है। दिन-ब-दिन कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है। इसमें कमी होते नहीं नजर आ रही है। ताजा जानकारी के अनुसार, रेप मामले में जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबियत बिगड़ गई है। वह कोरोना संक्रमित हैं और उसे इलाज के लिए कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है।



जानकारी के अनुसार, राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। ज्ञात हो कि, आसाराम नाबालिग के यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है। कुछ दिन पहले उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसका इलाज जेल में ही चल रहा था। बताया जा रहा है कि, बीती रात उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह अभी आईसीयू में भर्ती है। 



गौरतलब है कि, बीते दिनों आसाराम जेल के 12 अन्य कैदियों के साथ संक्रमित पाया गया है। बताते चलें कि, फरवरी 2021 में भी आसाराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उसने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी। गौरतलब है कि, एससी-एसटी कोर्ट ने 25 अप्रैल 2018 को यौन उत्पीड़न के मामले में आसाराम को दोषी ठहराया था। साथ ही, आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें