पति की आशिक मिजाजी से परेशान विदेशी बहू पहुँची थाने, फिर जो हुआ ...

पति की आशिकी से परेशान एक विदेशी बहू शुक्रवार को सदर थाने पहुंची। पति पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया। तहरीर दी। पुलिस ने पति को बुला लिया। मामला फंसता देख पति झुक गया। उसने पत्नी से माफी मांगी और भरोसा दिलाया कि अब दोबारा गलती नहीं होगी।
     
  • उत्तर प्रदेश

आगरा : पति की आशिकी से परेशान एक विदेशी बहू शुक्रवार को सदर थाने पहुंची। पति पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया। तहरीर दी। पुलिस ने पति को बुला लिया। मामला फंसता देख पति झुक गया। उसने पत्नी से माफी मांगी और भरोसा दिलाया कि अब दोबारा गलती नहीं होगी।



पीड़िता उज्बेकिस्तान की निवासी है। उसने पुलिस को बताया कि 15 साल पहले ताजमहल घूमने आई थी। गाइड से इश्क हो गया। दोनों ने शादी कर ली। उसकी एक बेटी है। कुछ समय पहले अचानक पति के व्यवहार में बदलाव आ गया। उसके साथ अभद्रता करने लगा। बात-बात पर मारपीट करने लगा। वह हैरान रह गई। वापस नहीं लौट सकती थी इसलिए खामोश रही।पति के इस बदलाव का उसने कारण जाना तो हैरान रह गई। पति को किसी और से इश्क हो गया था। अब उसकी आवाज मीठी लगने लगती थी। उससे बात करना अच्छा लगने लगा था। इसलिए वह पति की आंखों में खटकने लगी थी।


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति दूसरी महिला के चक्कर में उसका उत्पीड़न करता है। वह कानूनी कार्रवाई चाहती है। ताकि पति को अहसास हो कि वह अकेली नहीं है। पुलिस ने महिला को बताया कि शादी को 15 साल हो चुके हैं। तहरीर पर सिर्फ मारपीट का मुकदमा दर्ज हो सकता है। पुलिस उसके पति को बंद कर देगी। जेल भी भेज सकती है। सुलह की कोई गुंजाइश हो तो काउंसलिंग भी करा सकती है।



पति को जब पता चला की उसकी पत्नी थाने गई है तो वह भी थाने पहुँच गया  उसने पत्नी को समझाया। पुलिस के सामने उससे माफी मांगी। भरोसा दिलाया कि अब शिकायत का मौका नहीं देगा। पत्नी के कहने पर पुलिस ने उसके पति को एक मौका दिया। साथ ही हिदायत दी कि दोबारा शिकायत आई तो उसका जेल जाना तय है। 





नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें