आगरा: पुलिस और बदमाश के बीच 24 घंटे के अंदर दूसरी बड़ी मुठभेड़, साइको किलर ढेर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में 24 घंटे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच दो बार मुठभेड़ हो चुकी है।
     
  • उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में 24 घंटे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच दो बार मुठभेड़ हो चुकी है। जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बता दें आगरा पुलिस ने 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर किया है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। 


इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने बदमाश मोहन प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश को गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया और वहीं गिर गया। बताते चलें कि, बदमाश मोहन ने बंटी की पत्थर से कूच कूचकर हत्या कर दी थी। जिस पर वांछित चल रहा था।  बदमाश के कब्जे से तमंचा और बाइक बरामद हुई है। यह मुठभेड़ हरीपर्वत के पालीवाल पार्क के समीप हुई।



 


गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो चुकी थी, यह 24 घंटे में दूसरी बड़ी मुठभेड़ थी। अब इस मुठभेड़ में पुलिस ने जिस मोहन प्रजापति को गिरफ्तार किया है, वह साइको किलर के नाम से कुख्यात था। बंटी की हत्या के अलावा वह दो और लोगों की हत्या कर चुका है। उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित था।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें