BREAKING NEWS

मिर्जापुर की घटना को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र


  • Published:14-12-2020 20:47:57
  • उत्तर प्रदेश

मिर्जापुर :- आम आदमी पार्टी  (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और यूपी के पार्टी प्रभारी संजय सिंह नें मिर्जापुर में तीन बच्चों की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस के खिलाफ चिंता जाहिर की है. संजय सिंह नें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस मामले को लेकर पत्र लिखा है, और कहा उत्तर प्रदेश में आतंक का माहौल बना हुआ है लोग डरे हुए है.


संजय सिंह नें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र में लिखा, 1 दिसंबर को मिर्जापुर में 14 साल के 3 बच्चों की हत्या कर दी जाती है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चो के शरीर पर गहरे घाव मिले, इतनी छोटी सी उम्र के बच्चों के साथ इतनी क्रूरता मानवता को छ्लनी करती है. संजय सिंह नें कहा बच्चों का परिवार बेहद निराश है, परिवार को पुलिस का कोई भी सहयोग नहीं मिला और पुलिस केस को दबाने के लिए आनन-फानन में बंद करना चाहती है. 

संजय सिंह नें उत्तर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर अपनी चिंता जाहिर करते हुए  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा और कहा इस तरह की घटनाएं उत्तर प्रदेश में बढ़ती जा रही है और लगातार हो रही है, आम जनता में डर का माहौल बना हुआ है. संजय सिंह नें मिर्जापुर में बच्चों की हत्या के मामले में  सीबीआई जांच की मांग की है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है.

नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें