BREAKING NEWS

मिस एशिया बिकिनी और टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ 87 पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार

  • Pawan Kumar Kaushal

  • Published:07-02-2021 11:50:33
  • मनोरंजन

मुम्बई - टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट करने और अपलोड करने के कथित मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है और गहना वशिष्ठ को मुंबई की कोर्ट में पेश किया जायेगा।




मुंबई पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मुम्बई पुलिस काफी दिनों से कुछ प्रोडक्शन हाउस पर नजर रखे हुए थी और इन प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने वाली मॉडल्स, प्रोडक्शन इंचार्ज, ग्राफिक डिजायनर, कैमरामैन और लाइट मैन इन सभी पर पुलिस अपनी नजर रखे हुई थी. पुलिस इस बात की भी तफ्तीश में जुटी है की इस एडल्ट वीडियो पोर्न वीडियो बनाने के रैकेट में और कितने लोग शामिल है और कहां कहां इन वीडियो को बेचा और अपलोड किया जाता था. टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर आरोप है की गहना नें अपने साथियों के साथ मिलकर पॉर्न फिल्में बनाईं और कई वेबसाइट और मोबाइल एप्स पर वीडियो और फिल्में बेच दीं.



आपको बता दें की साल 2012 में गहना वशिष्ठ ने मिस एशिया बिकिनी (Miss Asia Bikini) प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी और उसके बाद उन्होंने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया। जानकारी के मुताबिक गहना अब तक 87 पोर्न फिल्म और वीडियो बनाकर अपलोड कर बेच चुकी है. इन सभी पोर्न फिल्म और वीडियो को देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) मोबाइल एप्स (Mobile App) और वेबसाइट (Website) पर सब्सक्रिप्शन (Subscription) लेना पड़ता था और इस सब्स्क्रिप्शन पर हर महीने और साल भर के हिसाब से उसका भुगतान करना होता था. 



टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ कई वेब सीरीज और बड़े बैनर्स के साथ काम कर चूंकि है, जिनमें सबसे प्रमुख  ALTBalaji (एएलटी बालाजी) की वेब सीरीज  Gandii Baat (गंदी बात) से गहना को पहचान मिली इसके बाद उन्होंने उल्लू (ULLU) ऐप के साथ भी काम किया। 




आपको बता दें की हाल ही में गहना नें अपना खुद का मोबाइल ऐप (Mobile App) लॉन्च किया था जिसमें गहना अपने बेहद ही बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करती है और उन बोल्ड वीडियो और फोटो को देखने के लिए भी सब्स्क्रिप्शन लेना पड़ता है.