BREAKING NEWS

दिवाली पर नहीं रिलीज़ होगी 'पठान', बुर्ज खलीफा पर शूट होगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा फाइट सीन

लखनऊ : शाहरुख़ खान बड़े परदे से लम्बे अरसे गायब हैं, उन्होंने बिना कोई फिल्म अनाउंस किए शूटिंग भी शुरू कर। शाहरुख़ के ऑपोज़िट इस फिल्म में दीपिका पादुकोण हैं और साथ मे हैं जॉन अब्राहम। अभी भी फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि यश राज स्टूडियोज इस फिल्म को बड़े लेवल पर बनाना चाहता है जिससे शाहरुख़ का बिगड़ा हुआ करियर एक बार फिर वापस पटरी पर आ सके।
  • Shivam Dixit

  • Published:18-02-2021 20:18:28
  • मनोरंजन

लखनऊ : शाहरुख़ खान बड़े परदे से लम्बे अरसे गायब हैं, उन्होंने बिना कोई फिल्म अनाउंस किए  शूटिंग भी शुरू कर।  शाहरुख़ के ऑपोज़िट इस फिल्म में दीपिका पादुकोण हैं और साथ मे हैं जॉन अब्राहम। अभी भी फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।  हालांकि यश राज स्टूडियोज इस फिल्म को बड़े लेवल पर बनाना चाहता है जिससे शाहरुख़ का बिगड़ा हुआ करियर एक बार फिर वापस पटरी पर आ सके। 

 पहले यह कयास लगाया जा रहा था की यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ की जाएगी लेकिन यश राज ने जो लिस्ट अनाउंस की है उसमे पठान का नाम नहीं है ऐसे में यह मनन जा रहा है की नए साल के मौके पर भी इस फिल्म को रिलीज़ किया जा सकता है या हो सकता है यह फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाए इससे यह साफ़ हो जायेगा की 3  साल शाहरुख़ खान की एक भी फिल्म बड़े परदे पर नहीं रिलीज़ होगी।  


यश राज फिल्म्स ने की फिल्म्स की अनाउंसमेंट 

बुधवार के दिन यशराज फिल्म ने अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, रणबीर कपूर की शमशेरा, अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार से लेकर सैफ अली खान की बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट की घोषणा की। 

 


बुर्ज खलीफा पर शूट होगा सबसे बड़ा एक्शन सीन, सलमान-शाहरुख़ दिखेंगे साथ 

जैसा की सभी को पता है की इस फिल्म में सलमान खान टाइगर के अवतार में दिखने वाले हैं और यह भारत की पहली फिल्म होगी जो बुर्ज खलीफा के अंदर एक्शन सीन शूट करेगी। ऐसे में शाहरुख़ खान, सलमान खान और जॉन अब्राहम के साथ यह बॉलीवुड का सबसे बड़ा एक्शन सीन माना जा रहा है। 



फिल्म में विशाल और शेखर म्यूजिक दे रहे हैं और वॉर जैसी धमाकेदार फिल्म बना चुके सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।  अब देखने वाली बात होगी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल करने में कामयाब कराहती है या नहीं ?