BREAKING NEWS

यश राज फिल्म्स की स्लेट आउट, जानें कब रिलीज़ होंगी पृथ्वीराज, शमशेरा और पठान ?

कोरोना के बाद ज़िन्दगी एक बार फिर पहले जैसे होने लगी है, इसी को देखते हुए यश राज फिल्म्स ने अपनी 2021 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की लिस्ट , रिलीज़ डेट के साथ आउट करदी हैं, इस लिस्ट में कई बड़ी फिल्मे शामिल हैं तो पठान का नाम गायब है।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:20-02-2021 17:18:22
  • मनोरंजन

बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने अपनी इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्म की स्लेट आउट कर दी है। इसमें यश राज फिल्म्स के द्वारा प्रोडूस की गई कई फिल्में शामिल हैं।  वहीँ कुछ बड़ी फिल्मों को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। आइये जानते हैं इस साल किस दिन रिलीज़ होंगी यह फिल्में ?





संदीप और पिंकी फरार 




इस  फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है,  मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर में काफी सस्पेंस बनाने की कोशिश की है, दिबाकर बनर्जी की ये फिल्म 19 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।  

बंटी और बबली-2  




2005 की सुपरहिट फ़िल्म  'बंटी और बबली' का सेकंड पार्ट अब रिलीज़ होगा। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी वाघ भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होगी।

शमशेरा 




रणवीर कपूर एक बार फिर बड़े परदे पर बड़ा धमाका करते हुए नज़र आएंगे, शमशेरा में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी साथ नज़र आएंगे।  यह फिल्म 25 जून को रिलीज की जाएगी। 


जयेशभाई जोरदार




इस फिल्म में लीड रोल में दिखेंगे  रणवीर सिंह दिखाई देंगे, उन्हीं उनके साथ शालिनी पांडेय, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।  यह फिल्म इसी साल 27 अगस्त को रिलीज होने वाली है।  

पृथ्वीराज 



यह फिल्म कई मायनों में यश राज की लिस्ट की सब बड़ी फिल्म मानी जा रही है। अक्षय कुमार और सोनू सूद मुख्या भूमिका में दिखाई देंगे।  यह एक बड़े बजट की फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा धमाका करेगी ऐसा तय माना जा रहा है।  यह फिल्म थिएटर्स में 5 नवंबर 2021 को रिलीज की जाएगी।  


पठान और टाइगर 3 लिस्ट से गायब 



इसके अलावा जो फिल्म चर्चा में है लेकिन इस स्लेट का हिस्सा नहीं है वह है 'पठान', पठान को लेकर यश राज फिल्म्स ने अभी कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की है।  इस फिल्म में शाहरुख़, जॉन अब्राहम , दीपिका के साथ सलमान नज़र आएंगे। यह फिल्म शाहरुख़ खान की कमबैक फिल्म है जिसको लेकर यश राज फिल्म्स कोई कोटानी नहीं बरतना चाहता।  इसके अलावा टाइगर 3  भी इस साल नहीं रिलीज़ की जाएगी।