BREAKING NEWS

चाट के चक्कर में सड़क पर महाभारत

दो चाट विक्रेताओं ने बडौत के बाजार में एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, खूनी संघर्ष में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस ने एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:23-02-2021 8:08:07
  • उत्तर प्रदेश

बड़ौत कोतवाली शहर में ग्राहक को लेकर दो चाट विक्रेताओं ने बडौत के बाजार में एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के दस लोगों को हिरासत में लिया है। खूनी संघर्ष में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया है।

दरअसल बड़ौत शहर के आजाद मार्केट में हरेंद्र व आशु की चाट की दुकान है। सोमवार को एक ग्राहक को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे, लोहे के सरिए चलने लगे। जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। लोगों ने दुकानों में घुसकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया और घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया।





इस झगड़े में एक पक्ष के हरेंद्र उसका भाई पूर्णमासी, बेटा धनजीत व अनिल जबकि दूसरे पक्ष के आशु, विक्की, नरेंद्र और अमित घायल हो गए। दोनों पक्षों ने कोतवाली बड़ौत में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने दस से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस हमले में कवरेज कर रहे एक अखबार के फोटो ग्राफर को भी चोट लगी है। सीओ आलोक सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।