BREAKING NEWS

हाईवे पर झुलसी मिली बीए सेकंड ईयर की छात्रा, हालत गंभीर

यूपी के शाहजहांपुर के एसएस कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा सोमवार शाम अधजली स्थिति में नगरिया मोड़ पर मिली।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:23-02-2021 13:05:52
  • उत्तर प्रदेश

यूपी के शाहजहांपुर के एसएस कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा सोमवार शाम अधजली स्थिति में नगरिया मोड़ पर मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बारे में छात्रा ने कुछ स्पष्ट नहीं बताया।

सोमवार शाम हाइवे किनारे एक छात्रा झुलसी हालत में मिली। उसकी हालत बेहद नाजुक है। उसे मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया है। छात्रा खेतों की ओर से भागते हुए हाइवे पर आई। ग्रामीणों ने उसे जलता हुआ देख कर कंबल डाला। तब आग बुझी। छात्रा के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने आकर छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा के साथ क्या घटना हुई है, उसे किसने जलाया है, छात्रा कुछ बता नहीं रही है। एसपी एस आनंद ने बताया कि छात्रा कुछ बता नहीं पा रही है कि उसके साथ क्या हुआ है। फिलहाल पड़ताल की जा रही है। छात्रा को लखनऊ रेफर कराया गया है, लेकिन उसके परिजन अभी कुछ मन नहीं बना पा रहे हैं।


एसपी एस आनंद ने बताया कि छात्रा कुछ बता नहीं रही है। महिला पुलिसकर्मी और डॉक्टर उससे लगातार संपर्क कर रहे हैं। परिजन हायर सेंटर नहीं ले जाना चाहते लेकिन उन्हें राजी किया जा रहा है। एसएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अवनीश मिश्रा ने बताया कि कॉलेज की छात्रा के बारे में जानकारी मिली है। कॉलेज प्रबंधन पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है।