BREAKING NEWS

मुज्फ्फरनगर : दोस्त कर रहे थे दारू पार्टी, गोली लगने से छात्र की हुई मौत

दारु पार्टी में चली गोली से एक छात्र की मौत हो गई जिसका नाम प्रिंस था। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पूरा वीडियो लगभग 9 मिनट लम्बा है जिसमे कुछ दोस्त पार्टी कर रहे दिखाई देते हैं, इसी दौरान एक युवक तमंचे से फायर करता दिखाई देता है जिससे पास खड़ा लड़का घायल हो जाता है। इसके बाद प्रिंस की मौत हो जाती है।
  • Shivam Dixit

  • Published:27-02-2021 9:28:03
  • उत्तर प्रदेश

मुज्फ्फरनगर : यूपी में अपराध की ख़बरें कोई नै नहीं हैं लेकिन यहां  कुछ दोस्तों की दारु पार्टी में चली गोली से एक छात्र की मौत हो गई जिसका नाम प्रिंस था।  यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पूरा वीडियो लगभग 9  मिनट लम्बा है जिसमे कुछ दोस्त पार्टी कर रहे दिखाई देते हैं, इसी दौरान एक युवक तमंचे से फायर करता दिखाई देता है जिससे पास खड़ा लड़का घायल हो जाता है। इसके बाद प्रिंस की मौत हो जाती है।   

वीडियो हुआ वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ और इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है। जिसकी मौत हुई वही छात्र अपने कैमरे से वीडियो बना रहा था।  गोली लगने के बाद उसके हाथ से मोबाइल नीचे गिर जाता है। वीडियो में दो युवक ट्यूबवेल के पास बैठकर शराब पी रहे हैं। एक युवक अपने हाथ में अवैध तमंचा लिया हुआ हैं और शराब के नशे में तमंचा में कारतूस डालकर फायर करता दिख रहा है। जिस समय उसने तमंचे से फायर किया जो सीधा वीडियो बना रहे लड़के को लगती है।   


आपको बता दें मुज्फ्फरनगर के बिलासपुर गांव  का है यह मामला, यहां गांव के जंगल में प्रिंस की अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  हत्या में उसके पिता ने दीपक व पंकज को नामजद किया था।


 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें