BREAKING NEWS

Jio Offer: 1999 में नए फ़ोन के साथ पाये दो साल तक अनलिमिटेड कालिंग और हाई स्पीड डाटा फ्री

Jio Offer: 1999 में नए फ़ोन के साथ पाये दो साल तक अनलिमिटेड कालिंग और हाई स्पीड डाटा फ्री
  • Shivam Dixit

  • Published:27-02-2021 13:30:44
  • मनोरंजन

रिलायंस जियो एक नया ऑफर अपने ग्राहकों के लिए ला रहा है। 2021 की शुरुआत में कंपनी ने IUC मिनट शुल्क हटाकर अपने ग्राहकों को तोहफा दिया था और अब कंपनी ने एक नया और शानदार ऑफर पेश किया है जो कि जियो के '2जी मुक्त भारत' अभियान का हिस्सा है। फिलहाल देश में करीब 30 करोड़ 2जी यूजर्स हैं जिनके लिए जियो ने अपना नया ऑफर पेश किया है। आइए जानते हैं क्या है ऑफर में।

जियो का यह नया ऑफर उन लोगों के लिए है जो अभी भी 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन 4जी पर आना चाहते हैं। जियो का नया ऑफर जियो फोन के साथ मिल रहा है। जियो का यह नया ऑफर 1 मार्च 2021 से शुरू हो रहा है। जियो के इस ऑफर का फायदा रिलायंस रिटेल स्टोर और जियो रिटेल स्टोर से उठाया जा सकता है। जियो ने दो प्लान पेश किए हैं जिनमें एक 1,999 रुपये का और दूसरा 1,499 रुपये का है।

1,999 रुपये वाले ऑफर में आपको एक जियो फोन मिलेगा और 24 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर महीने 2 जीबी हाईस्पीड डाटा मिलेगा। यानी महज 2,000 रुपये में आप दो साल के लिए मोबाइल और रिचार्ज कराने से निश्चिंत हो सकते हैं। 

1,499 रुपये वाले ऑफर में भी आपको एक नया जियो फोन मिलेगा और 12 महीने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 2 जीबी डाटा मिलेगा। यानी इस प्लान के तहत 1,499 रुपये में नए फोन के साथ-साथ आपको एक साल तक रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति मिल सकती है। यदि आप पुराने ग्राहक हैं यानी आपके पास पहले से जियो फोन  है तो आप महज 749 रुपये के रिचार्ज में एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। हर महीने आपको 2 जीबी डाटा भी मिलेगा।


कुल मिलाकर देखे तो जियो का यह प्लान बुरा नहीं है, क्योंकि आपको एक ही कीमत में सिम कार्ड से लेकर नया फोन और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल रहा है। आमतौर पर किसी फीचर फोन को खरीदने के लिए आपको 1,200-1,500 रुपये खर्च करने पड़ते हैं और तब भी आपको 4जी नहीं मिलता है,   ऐसे में जियो का यह ऑफर उन लोगों के लिए बढ़िया है जो नए फोन की तलाश में हैं और 4जी नेटवर्क पर आना चाहते हैं। जियो फोन में व्हाट्सएप, गूगल असिस्टेंट, यूट्यूब और फेसबुक जैसे एप्स भी मिलते हैं।
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें