BREAKING NEWS

वाराणसी: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बाबा विश्वनाथ के किए दर्शन, कॉरिडोर का किया निरीक्षण

वाराणसी। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेका, इसके बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना किया।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:28-02-2021 13:31:07
  • उत्तर प्रदेश

वाराणसी। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेका, इसके बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना किया। यहां से निकलने के बाद वह क्षेत्र भ्रमण में निकले और बाबा विश्वनाथ धाम कॉरिडोर में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करते हुए कार्यदायी संस्था को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उप मुख्यमंत्री ने ललिता घाट से अस्सी घाट तक स्ट्रीमर से नौका बिहार भी किया।


पत्रकारों से रूबरू होते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, बाबा विशवनाथ के भक्तों के लिए विश्वनाथधाम कॉरिडोर का कार्य चल रहा है, इसके पूर्ण हो जाने पर यहां का दृश्य अलौकिक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी के मार्गदर्शन में सीएम योगी द्वारा प्रदेश में पर्यटन के जो कार्य किए जा रहे हैं, वह इतिहास में पहले कभी नहीं हुए।



डिप्टी सीएम ने कहा कि, बाबा की नगरी में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए यहां 2 दिन क्या 10 दिन भी कम हैं। इस दौरान मौर्य ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कई योजनाओं का जिक्र किया और विपक्ष को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी चाहे कितने भी गठबंधन कर ले लेकिन 2022 में 100 में 60 प्रतिशत हमारा है और 40 प्रतिशत में सभी दल रहेंगे।



देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है। असंम में हमारी सरकार है, इसके अतिरिक्त अन्य प्रदेशों में भी इस बार भाजपा सरकार ही बननी है। बंगाल चुनावों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, इस बार हम बंगाल में 200 सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे। मुझे विश्वास है कि, 8 चरणों में होने वाले चुनावों में सभी लोग निडरता से अपने मत का उपयोग करेंगे। 



     
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें