BREAKING NEWS

'गंजा पति' एक साल तक देता रहा धोखा, पत्नी को चला पता तो पहुंची थाने, मांगा तलाक

मेरठ। वैसे तो आपने सुना होगा कि पति-पत्नी का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता होता है और ये भरोसे का रिश्ता होता है। जिसमें किसी भी प्रकार के शक और ख़टासों की जगह नहीं होती है। यदि कभी पति -पत्नी में मन मुटाव होता होता भी है तो उसके बाद प्यार और बढ़ता है न कि नुकसान देता है।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:04-03-2021 10:39:07
  • उत्तर प्रदेश

मेरठ। वैसे तो आपने सुना होगा कि पति-पत्नी का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता होता है और ये भरोसे का रिश्ता होता है। जिसमें किसी भी प्रकार के शक और ख़टासों की जगह नहीं होती है। यदि कभी पति -पत्नी में मन मुटाव होता होता भी है तो उसके बाद प्यार और बढ़ता है न कि नुकसान देता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ के जनपद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति के सिर के बालों ने पति-पत्नी के जीवन में बवाल मचा दिया। बात यहां तक पहुंच गई कि, पत्नी ने पति से तलाक मांग लिया।


दरअसल, यपि के मेरठ जनपद निवासी एक युवती की शादी गाजियाबाद निवासी एक युवक से हो गई। युवक के सिर में बाल होने की वजह से वह बिग का उपयोग करता था। शादी के समय भी उसने बिग लगाकर शादी की। शायद यह बात उसकी पत्नी को पता नहीं थी। एक वर्ष बाद जब अचानक उसकी पत्नी को पति की इस सच्चाई का पता चला तो वह खासी नाराज हो गई।






पति के इस झूठ से पत्नी की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि, उसने पति पर दिखा देने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। न सिर्फ शिकायत की बल्कि उसने पति के सामने तलाक की अर्जी रख दी। परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचे इस अजीब मामले ने सभी को चौंका दिया। वहां उपस्थित सभी लोग इस पर गहनता से विचार करते नजर आए, शायद उन्हें यह नहीं समझ में आ रहा होगा कि अब इसे कैसे सुलझाएं। खैर, फिलहाल पत्नी ने तलाक की अर्जी डाल दी है और पति से तलाक मांग रही है।






बात जब सोशल मीडिया तक पहुंची तो लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। किसी ने लिखा कि, ''रिश्तों पर बाल हाबी'', तो किसी ने ''बाला'' फिल्म की कहानी को चरितार्थ होते बताया।  एक युवक ने तो पत्नी पर भड़ास निकालते हुए कानूनी कायदे कानून समझा दिए। पढ़ें आप भी कि, लोगों ने और क्या क्या लिखा ?



  
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें