BREAKING NEWS

हाथरस किसान मर्डर : आरोपी गौरव शर्मा की तलाश में पुलिस दे रही दबिश, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस ज़िले में किसान अमरीश शर्मा की दिनदहाड़े हत्या कर फरार होने वाले मुख़्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। इनामी को पकड़ने के लिए अलीगढ़ व हाथरस पुलिस की कई टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:04-03-2021 12:16:06
  • उत्तर प्रदेश

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस ज़िले में किसान अमरीश शर्मा की दिनदहाड़े हत्या कर फरार होने वाले मुख़्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। इनामी को पकड़ने के लिए अलीगढ़ व हाथरस पुलिस की कई टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं। पुलिस उसके परिचितों, दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।  पुलिस की कई  टीमें पूर्वांचल सहित पूरे प्रदेश में भी दबिश दे रही है। बुधवार की शाम तक पूर्वांचल के कई जिलों में पुलिस द्वारा गौरव की तलाश को लेकर दबिश दी गई। 



पुलिस ने बताया कि, गौरव शर्मा का राजनेताओं से भी कनेक्शन है, जिसको भी पता किया जा रहा है। आरोपी विधायक लिखी कार से रौब गांठता फिरता था। सफेद रंग की क्रेटा कार पर न केवल विधायक लिखा है, बल्कि सचिवालय का स्टीकर भी लगा हुआ है। गौरव के पिता का नाम मुनेश ,जो श्रावस्ती में नौकरी करते है। लिहाजा पुलिस आसपास के जिलों में भी पहुंची है। 



बुधवार को आगरा में एडीजी आगरा जोन राजीव कृष्ण ने बताया कि अलीगढ़ व हाथरस की टीमें तेज गति से गौरव की तलाश कर रही हैं। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। गौरव की तलाश में भी ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। अभी दूसरे राज्यों में टीमों को नहीं भेजा गया है।  उन्होने बताया हम उसे जल्द पकड़ा लेंगे। 



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें