BREAKING NEWS

जाने मैदान पर क्यों भिड़े कोहली और स्टोक्स ?

अक्षर पटेल के प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के बीच तनातनी भी देखने को मिली।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:04-03-2021 13:46:26
  • खेल

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा व अंतिम मैच जो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने टॉस जीत कर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।  भारत के स्पिनर अक्षर पटेल ने आते ही दो विकेट निकालकर इंग्लैंड को बैकफुट पर ढकेल दिया। इसी बीच इंग्लैंड के जाने माने खिलाडी बेन स्टोक्स और भारत के कप्तान विराट कोहली के बीच तनातनी देखने को मिली।  


13 वें ओवर को समाप्त करने के लिए मोहम्मद सिराज ने स्टोक्स को बाउंसर फेंका, इसके बाद स्टोक्स ने भारत के लिए कुछ शब्द बोले। हालांकि सिराज ने बदले में ज्यादा कुछ नहीं कहा। कोहली ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया और स्टोक्स को जवाब दिया।  इसी बीच मैदान पर गरमा गर्मी का मौहौल बन गया। मामले को गर्माता देख अंपायर नितिन मेनन और वीरेंद्र शर्मा ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग किया।

 


हालाँकि, मामला वहाँ समाप्त नहीं हुआ। जैसे ही स्टोक्स वापस क्रीज पर आए, कोहली ने एक बार फिर से इस दृश्य में प्रवेश किया। इस बार, यह अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने लेकर मामले को शांत कराया।  


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें