BREAKING NEWS

TMC के कद्दावर नेता दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिनेश त्रिवेदी को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। दिनेश त्रिवेदी ने 12 फरवरी को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:06-03-2021 15:41:56
  • देश

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने आज नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेड्डा ने खुद दिनेश त्रिवेदी को भाजपा की सदस्यता दिलवाई। दिनेश त्रिवेदी ने हाल ही में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी गलत पार्टी में सही आदमी थे। आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि दिनेश त्रिवेदी जी को हम भाजपा में शामिल कर रहे हैं। मैं अपनी ओर से, अपने सभी साथियों और करोड़ों कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंन्दन और स्वागत करता हूं।




दिनेश त्रिवेदी जी का एक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है और उन्होंने एक वैचारिक यात्रा राजनीति में की है। सत्ता को दरकिनार करते हुए, विचार की लड़ाई लड़ते हुए उन्होंने अपना जीवन गुजारा है। जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी पश्चिम बंगाल की सेवा करेंगे और वहां के चुनाव में एक्टिव रोल प्ले करेंगे। तृणमूल कांग्रेस में भ्रष्टाचार, अवसरवादिता, लोकतंत्र की हत्या, संस्थाओं का गला घोंटना, ये सब कुछ विराजमान है। इसीलिए संवेदनशील और विवेकशील व्यक्तित्व के धनी दिनेश त्रिवेदी ने तृणमूल को छोड़कर आज भाजपा को जॉइन किया है।




इस मौके पर दिनेश त्रिवेदी ने कहा, "अगर मैं सिर्फ धन्यवाद करूंगा तो मेरी भावना अधूरी रह जाएगा। मुझे इस पल का इंतजार था। देश और जनता सर्वोपरी होती है। वहां एक परिवार की सेवा होती है। मेरे लिए देश हमेशा सर्वोपरी है। हर आदमी को विश्वास है कि पीएम मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है। मोदी सरकार ने देश का सीना चौड़ा कर दिया है।"




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें