ह्रदय कंपा देने वाली वारदात: पति के सामने पत्नी से किया गैंगरेप, पैसे व जेवरात लूट हुए फरार

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दबंगों ने जंगल के रास्ते जा रहे दंपति को रोककर पहले तो लूटपाट की फिर पति के सामने ही महिला से गैंगरेप की दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया।
     
  • उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दबंगों ने जंगल के रास्ते जा रहे दंपति को रोककर पहले तो लूटपाट की फिर पति के सामने ही महिला से गैंगरेप की दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। मामले में पीड़ित ने दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले में जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।




जानकारी के अनुसार, आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र निवासी एक युवक अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके जा रहा था। रास्ते में दंपती को तीन युवकों ने रोक लिया। उन्हें जंगल में ले जाकर मारपीट की और महिला के साथ गैंगरेप करने के साथ लूटपाट की। मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है।




बता दें, पीड़ित अल्पसंख्यक समुदाय से आता है। पीड़ित के मुताबिक, सोमवार को वो अपने निवास एत्मादपुर क्षेत्र से बाइक से मायके एत्माउद्दौला क्षेत्र जा रहे थे, तभी झरना नाले के पास शाहदरा निवासी दो युवक और एक अज्ञात ने उनकी गाड़ी रोक ली और जबरन जंगल मे खींच ले गए। जंगल मे उन्हें मारपीट कर जबरन कपड़े उतरवाए और आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने के साथ वीडियो बना ली। इसके बाद युवकों ने पति को जमीन पर गिरा दिया और उसके ऊपर बैठ गए। इसके बाद तीनों ने महिला से गैंगरेप किया।








गैंगरेप के बाद युवकों ने तलाशी लेकर जेब मे रखे दस हजार रुपये, महिला के कान के कुंडल और पेंडल लूट लिए और शिकायत पर जान से मार देने और फोटो वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने मायके पहुंचकर 112 हेल्पलाइन नम्बर पर लूट और मारपीट की शिकायत की तो पुलिस ने मामला एत्मादपुर थाना क्षेत्र का बताकर वहां शिकायत दर्ज कराने को कह दिया। इसके बाद उन्होंने घटना के 20 घंटे बाद एत्मादपुर थाने में शिकायत दी।




गैंगरेप की जानकारी होते ही, सीओ अर्चना सिंह और एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता थाने आए और मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले में एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि, नामजदों से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें