-
BREAKING NEWS

तीरथ सिंह रावत की फिर फिसली जुबान, बोले-बनारस में भी लगता था कुंभ, विपक्ष ले रहा चुटकी

देहरादून। पिछले माह उत्तराखंड में आए सियासी तूफ़ान के बीच देहरादून से दिल्ली तक बैठकें आयोजित हुईं और इसके बाद उत्तराखंड की सत्ता की कमान त्रिवेंद्र सिंह रावत के हाथों से लेकर तीरथ सिंह रावत को सौंप दी गई।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:07-04-2021 10:07:26
  • राज्य

देहरादून। पिछले माह उत्तराखंड में आए सियासी तूफ़ान के बीच देहरादून से दिल्ली तक बैठकें आयोजित हुईं और इसके बाद उत्तराखंड की सत्ता की कमान त्रिवेंद्र सिंह रावत के हाथों से लेकर तीरथ सिंह रावत को सौंप दी गई। सत्ता मिलने के बाद तीरथ सिंह रावत ने शपथ ग्रहण किया और अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने लगे। अपने लगभग एक महीने के कार्यकाल में वह अपने बयानों को लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं।





अब इसी कड़ी में तीरथ सिंह रावत अपने बयान को लेकर फिर चर्चा में हैं। दरसअल, वह कुंभ पर अपना संबोधन दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बनारस में भी कुंभ लगने की बात कह डाली, जिसके बाद उनका बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और वह चर्चा का विषय बन गए। सोशल मीडिया पर उनके इस बयान पर जहां विपक्ष चुटकी ले रहा है तो वहीं उनके कार्यकर्ता उस पर मिट्टी डाल बचाव करने में जुटे हुए हैं।





दरअसल, मौक़ा था कुंभ से जुडी योजनाओं का लोकार्पण करने का। हरिद्वार में जारी कुंभ के बीच योजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे सीएम तीरथ सिंह रावत ने उपस्थित लोगों को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने हरिद्वार कुंभ के बारे में लोगों को बताया और लोकार्पण की गई योजनाओं का भी जिक्र किया। इसी बीच उन्होंने कह दिया कि, पहले कुंभ बनारस में भी होता था।





तीरथ सिंह के इस बयान को लोगों ने पकड़ लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। बता दें, मुख्यमंत्री बनने के बाद वह महिलाओं के पहनावे को लेकर दिए एक बयान को लेकर चर्चा में रहे थे। इसके बाद उनका एक बयान और विराल हुआ था, जिसमें वह कोरोना काल के दौरान सरकार द्वारा दिए गए आनाज का जिक्र करते हुए बच्चे पैदा करने को लेकर दिए बयान पर चर्चा में थे। हालांकि उनका यह वीडियो पुराण बताया जा रहा था। अब एक बार फिर वह कुंभ के बयान को लेकर चर्चा में हैं।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें