-
BREAKING NEWS

लखनऊ: कोरोना के बाद अब ऑक्सीजन की कमी से मरीज तोड़ रहे दम, हालत बेकाबू

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक तरफ जहां लोग कोरोना से मर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब ऑक्सीजन की कमी भी उन पर कहर बनकर टूट रही है। ऑक्सीजन की कमी से राजधानी में लोग दम तोड़ रहे हैं।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:13-04-2021 15:11:45
  • राज्य

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक तरफ जहां लोग कोरोना से मर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब ऑक्सीजन की कमी भी उन पर कहर बनकर टूट रही है। ऑक्सीजन की कमी से राजधानी में लोग दम तोड़ रहे हैं। ऑक्सीजन की बढ़ती कमी को देखते हुए ऑक्सीजन प्लांट भी अपनी मनमानी पर उतर आए हैं। ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले प्लांट मनमाने तरीके से ऑक्सीजन सप्लाई कर रहे हैं।




मिली सूचना के अनुसार, ऑक्सीजन सप्लाई में बिचौलियों का खेल शुरू हो गया है। ऑक्सीजन सप्लाई में बिचौलियों के सेटिंग-गेटिंग का खेल शुरू हो गया है। ऑक्सीजन प्लांटों ने गैस की कालाबाजारी शुरू कर दी है। ऑक्सीजन की कमी के चलते निजी अस्पतालों में हाहाकार मचा हुआ है। इसके अतिरिक्त ऑक्सीजन सिलेंडर की सप्लाई के नाम पर मनमानी वसूली भी की जा रही है।








आपको बताते चलने कि, इससे पहले राजधानी में कोरोना से होने वाली मौतों के अंतिम संस्कार में लकड़ियों की कालाबाजारी की खबर सामने आई थी। जिनमें एक शव के अंतिम संस्कार के लिए लगने वाली लकड़ी के लिए पीड़ित से 7500 रुपए तक वसूले जा रहे थे। हालांकि भारत समाचार पर खबर प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद अधिकारी इससे मुकरते रहे।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें