-
BREAKING NEWS

लखनऊ: नगर निगम ने सरकार की नाकामी को अस्थाई दीवार से ढका, जलती चिताओं का वीडियो हुआ था वायरल

लखनऊ: राजधानी में कोरोना संक्रमितों के साथ मरने वाले लोगों की भी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शवों के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाटों पर कतारें लगी हुई हैं। ताजा आंकड़ों की बात करें तो आज पहले पहर में ही भैंसा कुंड श्मशान घाट में....
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:15-04-2021 17:10:33
  • उत्तर प्रदेश

लखनऊ: राजधानी में कोरोना संक्रमितों के साथ मरने वाले लोगों की भी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शवों के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाटों पर कतारें लगी हुई हैं। ताजा आंकड़ों की बात करें तो आज पहले पहर में ही भैंसा कुंड श्मशान घाट में 24 शवों का अंतिम संस्कार किया जा चुका था। इसके अलावा कई लाशें अंतिम संस्कार हेतु इंतजार में पड़ी थी। इससे राजधानी की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।



इससे पहले यानी बीते दिवस की बात करें तो, लखनऊ में कल 98 अंतिम संस्कार हुए। ये सभी कोविड से मरने वाले लोग थे। सरकारी डाटा के विपरीत 98 अंतिम संस्कार हुए। भैसा कुंड पर 61 जबकि गुलाला घाट पर 37 कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार हुआ। बता दें, सभी 98 अंतिम संस्कार कोरोना मरीजों के थे। सरकारी डाटा के मुताबिक पूरी यूपी में सिर्फ 68 मौतें हुईं। जबकि नगर निगम ने 98 अंतिम संस्कार होने की पुष्टि की।






बीती शाम भैंसा कुंड में जलती लाशों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसके बाद आज नगर निगम द्वारा बैकुंठ धाम को अस्थाई दीवार उठाकर कवर कवर दिया गया। मुख्य रोड की तरफ से नगर निगम ने बैकुंठ धाम को कवर कर दिया है, ताकि कोई आने जाने वाला स्थिति को न देख सके और  वीडियो न बना सके। सरकार की नाकामी को नगर निगम ने दीवार के माध्यम से कवर कर दिया है।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें