-
BREAKING NEWS

आईपीएल 2021 : दिन के पहले मैच में नाइट राइडर्स के सामने विराट को रोकने की चुनौती

कोलकाता नाइट राइडर्स रविवार को होने वाले दिन के पहले मुकाबले में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत की हैट्रिक से रोकने के इरादे से उतरेगा
  • Shivam Dixit

  • Published:18-04-2021 13:47:28
  • खेल

इयोन मोर्गन की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स रविवार को होने वाले दिन के पहले मुकाबले में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत की हैट्रिक से रोकने के इरादे से उतरेगा। बैंगलोर ने टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर दो विकेट से हराया था और फिर उसने सनराइजर्स हैदराबाद को छह रन से पराजित किया था। दूसरी तरफ कोलकाता ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया था, लेकिन अगले मुकाबले में उसे मुंबई के खिलाफ 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता ने मुंबई को 152 रन पर रोक दिया था लेकिन टीम फिर खुद 142 रन पर ऑलआउट गई थी।

जानें क्यों शाहरुख़ ने मांगी थी फैंस से माफ़ी ? 


 


कोलकाता के पिछले मैच के प्रदर्शन के बाद टीम के सह मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी टीम के इस प्रदर्शन के लिए फैन्स से सोशल मीडिया पर माफ़ी भी मांगी थी। कोलकाता को अब चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए पिछले मैच के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करना होगा। 

विराट को होगी बेहतर खेल को उम्मीद 

भारतीय कप्तान विराट के अगुवाई में बैंगलोर टीम ने उद्घाटन मुकाबले में मुंबई के खिलाफ उद्घाटन मुकाबले में मिली दो विकेट की जीत और फिर हैदराबाद के खिलाफ मिली छह रन की करीबी जीत के बाद टूर्नामेंट के अपने तीसरे मुकाबले में अपने खिलाड़ियों से कुछ बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करनी होगी ताकि टीम अपनी विजयी लय को बरकरार रख सके।  
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें