-
BREAKING NEWS

IPL 2021 : लगातार दो मैच गवांने के बाद बदलेगा KKR का प्लेइंग एलेवेन, इन खिलाडियों को मिल सकता है मौका

केकेआर ने अपने आखरी दो मैच गंवा दिए हैं , टीम के सबसे बड़े खिलाडी बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जिनमे आंद्रे रसेल और खुद कप्तान मॉर्गन शामिल हैं, इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने अभी तक कोई ढंग का प्रदर्शन नहीं किया है... अगले मैच में टीम बड़े बदलाव कर सकती है
  • Shivam Dixit

  • Published:20-04-2021 18:12:37
  • खेल

आईपीएल 2021 : कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले मैच में यक़ीनन शानदार परफॉर्म किया था, उनकी टीम ने शानदार तरीके से इस सीजन का आगाज किया लेकिन यह प्रदर्शन पहले मैच तक ही सीमित रहा उसके बाद फिर से केकेआर वैसी ही दिखाई दे रही है जैसे पिछले कुछ सालों से रही है।  टीम के सबसे बड़े खिलाडी बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जिनमे आंद्रे रसेल और खुद कप्तान मॉर्गन शामिल हैं। ये दोनों ही टीम के मध्यक्रम का अहम् हिस्सा हैं।  इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने अभी तक कोई ऐसी पारी नहीं खेली है जिससे कोलकाता की मुश्किलें कुछ कम होती दिखाई दे रही हों।

बोलिंग में हरभजन और रसेल बेअसर 

इसके अलावा बात अगर बॉलिंग की करें तो हरभजन ने सामान्य प्रदर्शन किया है और डेथ ओवर्स  में रसेल  ने मात्र 2 ओवर में 38  रन दिए थे।  इसके अलावा वरुण चक्रवर्ती ने शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन कप्तानी के ब्लंडर के चलते बैंगलोर ने कोलकाता तो बड़े अंतर से हरा दिया।




बदलेगा KKR का प्लेइंग एलेवेन 



ब्रैंडन मैक्कुलम ने मैच के बाद इन कमियों को बताया भी और यह भी इशारा किया की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जिसके बाद अगले मैच में हरभजन की जगह नेगी को मौका मिल सकता है जो की बल्ले और गेंद दोनों से ही टीम के काम आ सकते हैं। चन्नैई के खिलाफ अहम् मुकाबले में  शाकिब की जगह भी सुनील नरेन की वापसी हो सकती है।  इसके अलावा कम्मिंस की जगह लुकी  फर्गुसन को मौका दिया जा सकता है।   



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें