-
BREAKING NEWS

अगर लुक को छोड़ दें तो सलमान की राधे में कॉपी पोस्टर-गाने के बाद सस्ते डायलाग की भरमार, जानें कैसा है ट्रेलर ?

वांटेड में सलमान खान का जलवा दिखाई दिया था फिल्म में उनका स्टाइल बेहद धमाकेदार था, उनके डायलाग शानदार थे। फिल्म बम्पर चली और एक हिट को तरस रहे सलमान खान ने उसके बाद हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी...अब इसकी सेकड़ इंटॉलमेंट राधे का ट्रेलर आया है जिससे उनके फैंस को बहुत उम्मीदें थी , जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर.....
  • Shivam Dixit

  • Published:24-04-2021 13:34:31
  • मनोरंजन

लखनऊ : सलमान खान, फिल्म इंडस्ट्री का वह नाम जिसकी फिल्में  रिकॉर्ड बनाती हैं, कहानी हो या न हो, स्क्रिप्ट कमजोर हो मजबूत हो, स्क्रीनप्ले कैसा भी हो.... फिल्म हिट हो होती हैं बम्पर हिट होती हैं। जब अपने करियर के सबसे कमजोर से गुजर रहे थे सलमान तब प्रभुदेवा ने एक फिल्म बनाई थी , नाम था 'वांटेड', इसी फिल्म से शुरू हुआ था सलमान खान का जलवा, फिल्म में उनका स्टाइल बेहद धमाकेदार था, उनके डायलाग शानदार थे।  फिल्म बम्पर चली और एक हिट को तरस रहे सलमान खान ने उसके बाद हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी।  

लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाते रहे सलमान 

सलमान की वाटेंड के बाद बहुत सी फिल्में रिलीज़ हुई और सभी में वह नए कमाई के रिकॉर्ड बनाते गए।  वांटेड से सलमान ने जो एक्शन हीरो की इमेज बनाई वह फ़िल्मी परदे पर हिट की गारंटी हो गई। रेडी, दबंग, एक था टाइगर, बॉडीगार्ड हो या किक सलमान ने बॉलीवुड में ऐसा एक्शन का तड़का लगाया कि पब्लिक कतारों में लगकर उनको देखने के लिए पागल थी।  

रेस 3 और ट्यूब लाइट जैसी फिल्में रहीं फ्लॉप 

बीते कुछ सालों में सलमान की फिल्मों ने वो कमाल नहीं दिखाया जिसके लिए वो जाने जाते हैं।  उसकी ट्यूबलाइट और रेस 3 भयानक तरह से फ्लॉप हुई।  यह दोनों बड़ी फिल्में थी।  इसके बाद  सलमान एक बार फिर प्रभुदेवा के साथ वांटेड का सेकड़ इंटॉलमेंट लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम है 'राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई', फिल्म का ट्रेलर लांच से पहले उम्मीद थी यह फिल्म एक बार फिर सलमान को नए अवतार में दिखाकर उनकी 2009 वाली वांटेड का क्रेज डेवेलोप करेंगे, ट्रेलर रिलीज होते ही यह साड़ी उम्मीदें धड़ाम हो गईं। 


कैसा है 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म का ट्रेलर ?  



एक हैं सलमान खान जिनका नाम है राधे, सलमान का लुक शुरुआत में एकदम वैसा है जैसा फिल्म में होना चाहिए थे या उनके फैंस को पसंद है। इसके बाद आता है गाना जो कि साउथ की फिल्म DJ के एक गाने सीटी मार को रीक्रिएट किया गया है। यकीं मानिए  ओरिजिनल गाने से आसपास भी नहीं है।  इसके बाद बात करते हैं फिल्म के डायलाग की जो कि बेहद सस्ते हैं। सलमान खान विलन के हिस्से की बिरयानी तक खाने की बात करते हैं,उसके अलावा भी एक भी डायलाग नहीं है जो उनकी कमिटमेंट जैसा हो। फिल्म वांटेड का वो डायलाग 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी...... 'इस फिल्म में भी वही एक डायलाग है वो अच्छा लगता है।  विलन के किरदार में रणदीप हूडा भी बेअसर साबित हुए हैं। 



इस महामारी के दौरान ऐसी फिल्म को सिनेमाहॉल  में देखने से बचे तो बीमारी से भी बचे रहेंगे, इसके अलावा फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी उसी दिन रिलीज़ किया जाएगा  तो आप घर पर बैठकर ही फिल्म का आनंद उठा सकते हैं।        
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें