-
BREAKING NEWS

जाने कौन-सा बॉलीवुड एक्टर कोरोना काल में बनवाएगा एक हज़ार बेड

देश में फैले कोरोना संक्रमण से स्थिति बहुत ख़राब हो गई हैं। इस स्थिति को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर गुरमीत चौधरी ने पटना और लखनऊ में आम जनता के लिए 1000 बिस्तरों वाला अस्पताल बनाने की घोषणा कर दिया हैं।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:26-04-2021 13:15:16
  • मनोरंजन

देश में फैले कोरोना संक्रमण से स्थिति बहुत ख़राब हो गई हैं। इस स्थिति को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर गुरमीत चौधरी ने  पटना और लखनऊ में आम जनता के लिए 1000 बिस्तरों वाला  अस्पताल बनाने की घोषणा कर दिया हैं। इस  अल्ट्रा मॉडल अस्पताल के माध्यम से कोरोना वायरस की लड़ाई को अच्छे से लड़ाकर  जीता जा सके।   



अभिनेता ने अपने  ट्विटर अकॉउंट पर लिखा हैं कि मैंने यह तय किया है कि अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बिस्तरों वाला अस्पताल पटना और लखनऊ में आम आदमियों के लिए खोलूंगाl इसके अलावा में कई और शहरों में भी खोलूंगाl आपकी सहायता और आशीर्वाद चाहिएl जय हिंदl जल्द ही इससे जुड़ी अन्य जानकारियां भी दूंगाl'



आप को बता दे कुछ दिन पहले अभिनेता  गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबिना बनर्जी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। फिल्म एक्टर सोनू सूद से प्रभावित होकर लोगो की सहायता करना चाहते हैं। साथ ही लोगो से अपील करते हुए खा कि लोग कोरोना से ठीक होने के बाद  प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आए lदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप में लोगो की सहायता करने के लिए बॉलीवुड के कई एक्टर क्षय कुमार, सोनम कपूर और भूमि पेडणेकर ने आगे आये हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर के फाउंडेशन में एक करोड़ रुपए की मदद की है। अभी हाल में सोनू सूद का कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं।  वो लगातार लोगो की सहायता में लगे हुए हैं। 


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें