-
BREAKING NEWS

कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे भाई की हत्या के आरोप में गिरफ़्तार

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हैरान व चौकाने वाली ख़बर सामने आई हैं। कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस शनाया काटवे को हुबली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:27-04-2021 12:27:27
  • मनोरंजन

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हैरान व चौकाने वाली ख़बर सामने आई हैं। कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस शनाया काटवे को हुबली पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया गया। कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे पर अपने ही भाई की हत्या करने का आरोप हैं। पुलिस ने शनाया के भाई राकेश काटवे का शव सड़कों से टुकड़े टुकड़े में मिला था। राकेश काटवे की हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से की गई थी। पुलिस को राकेश काटवे का कटा सिर देवरागुडीहल के जंगल में और शरीर के बाकी हिस्से के टुकड़े हुबली में गदग रोड पर मिले। पुलिस ने हत्या के चारो आरोपी नियाज़ अहमद काटीगार, तौसीफ छन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।



 पुलिस ने जाँच में कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस शनाया काटवे का भाई की हत्या में शामिल होने के सबूत मिले हैं। पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे  शनाया और नियाज़ के बीच लव अफेयर की बात निकल सामने आई हैं। शनाया का भाई राकेश शुरू से इस रिश्ते के खिलाफ था। शनाया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए  9 अप्रैल को हुबली पहुंची थी। उसी दिन नियाज़ ने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने एक्ट्रेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। शनाया का कन्नड़ इंडस्ट्री मे सफर ज्यादा लंबा नहीं है। एक्ट्रेस ने साल 2018 में ही फिल्म  इंडस्ट्री में कदम रखा है।



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें