-
BREAKING NEWS

कैंसर से लड़ रही पत्नी किरण खेर को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर, जारी किया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोगो व फैंस को जानकारी होते ही निराशा के साथ उनके सलामती की दुआएं की जा रही हैं।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:28-04-2021 11:01:48
  • मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी चंडीगढ़ से सांसद  किरण खेर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोगो व फैंस को जानकारी होते ही निराशा के साथ उनके  सलामती की दुआएं की जा रही हैं। लोग जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस  किरण खेर की तबियत कैसी हैं।   एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर  किरण खेर की हेल्थ अपडेट जारी कर कई अहम जानकारी साझा कर दी।  उन्होंने कहा, ‘किरण की तबियत में अब पहले से ज्यादा सुधार है। वह ठीक हो रही हैं, लेकिन जो दवाइयां वह ले रही हैं उसके कई साइड इफेक्ट्स हैं। वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगी। आपकी दुआएं उनके साथ हैंए वह जल्द ठीक होकर आएंगी।' साथ ही किरण खेर के फैंस के सवालों का भी जवाब दिया। 




 किरण खेर के ब्लड कैंसर होने की जानकारी पति अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम में एक पोस्ट लिखा था कि, 'अफवाहों से किसी का भला नहीं होता, इसलिए सिकंदर और मैं आपको सूचित कर रहे हैं कि किरण को मल्टीपल माएलोमा हुआ है, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। अभी उनका इलाज चल रहा है, हमें यकीन है कि वह पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी।उनका इलाज कुछ बेहतरीन डॉक्टर्स कर रहे हैं। किरण हमेशा से जुझारू रही है, मुश्किलों से सीधे टकराती हैं।उन्हें कई लोग दिल से प्यार करते हैं। इसलिए प्यार भेजते रहिए। उनके लिए दिल से दुआओं के साथ प्यार भेजते रहिए। वो जल्द ही रिकवर हो कर अपने बीच होंगी। उन्हें प्यार और सहारा देने के लिए सभी का शुक्रिया।'



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें