-
BREAKING NEWS

गुजरात: भरूच स्थित कोविड-19 अस्पताल में लगी भीषण आग, 16 की दर्दनाक मौत

गुजरात: एक तरफ कोरोना महामारी से कोहराम मचा हुआ है, दूसरी तरफ अन्य आपदाएं भी लोगों को हताश कर रही हैं। ताजा मामला गुजरात के भरूच का है। जहां एक कोविड-19 अस्पताल में अचानक आग लग गई। घटना में 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:01-05-2021 9:20:51
  • राज्य

गुजरात: एक तरफ कोरोना महामारी से कोहराम मचा हुआ है, दूसरी तरफ अन्य आपदाएं भी लोगों को हताश कर रही हैं। ताजा मामला गुजरात के भरूच का है। जहां एक कोविड-19 अस्पताल में अचानक आग लग गई। घटना में 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि अस्पताल प्रशासन और मौजूद लोगों द्वारा आनन फानन में वहां से दूसरी जगह शिफ्ट किया गया। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।



जानकारी के मुताबिक, भरूच-जंबूसर हाईवे पर चार मंजिला पटेल वेलफेयर अस्पताल स्थित है। जिसमें पहले मंजिल में कोविड वार्ड बनाया गया था। जिसमें अचानक आग लग गई, जब तक कुछ उपाय किए जाते तब तक आग भयंकर रूप ले चुकी थी। इस दौरान 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें 14 मरीज और दो नर्स शामिल हैं। 






घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गईं। कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। साथ ही, फायर फाइटर्स और स्थानीय लोगों की मदद से करीब 50 लोगों को बचा लिया गया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने इस हादसे पर दुख जाहिर किया।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें