-
BREAKING NEWS

कास्टिंग काउच पर ईशा अग्रवाल का बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड में बहुत से सीक्रेट होते हैं, उनमें से कास्टिंग काउच को लेकर समय-समय पर फिल्म एक्टर्स सामने आकर या सोशल मीडिया पर बताती हैं कि फिल्मो में काम दिलाने के नाम पर डर्टी प्रपोजल्स दिए जाते हैं।
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:01-05-2021 11:53:48
  • मनोरंजन

बॉलीवुड में बहुत से सीक्रेट होते हैं, उनमें से कास्टिंग काउच को लेकर समय-समय पर फिल्म एक्ट्रेस सामने आकर या सोशल मीडिया पर बताती हैं कि फिल्मो में काम दिलाने के नाम पर डर्टी प्रपोजल्स दिए जाते हैं। अब बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना का खुलासा करते हुए, उनसे की तरह से डर्टी प्रपोजल्स की डिमांड की गई थी। वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए ईशा ने बताया कि बॉलीवुड में पैर जमाना बहुत आसान नहीं हैं, बहुत मेहनत लगती हैं। फिल्म इंड्रस्टी में छोटे शहर से आने वाले कलाकारों को जल्दी काम व स्वीकार नहीं किया जाता है। जिसके साथ लोगो को कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ता हैं। ईशा ने कहा,‘मैं लातूर के एक छोटे से कस्बे की रहने वाली हूँ। मुंबई में नाम कमाना कम चुनौती का काम नहीं है। जब आप किसी छोटे शहर से आते हैं, तो ग्लैमर इंडस्ट्री में जगह बनाना और मुशिकल हो जाता है। मैंने किसी तरह अपने माता-पिता को मनाया था। पढ़ाई खत्म करने के बाद मैं मुंबई पहुंची और ऑडिशन देने की तैयारी करने लगी।‘


ईशा ने कास्टिंग काउच पर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया कि जब मैं मुंबई में आई थी, तो एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर ने अपने ऑफिस बुलाया था। मैं अपनी बहन के साथ पहुंची, तो उन्होने बताया कि वो कई बड़े एक्टर्स को कास्ट कर चुके हैं, और मुझे भी अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम दिलाएंगे।  फिर थोड़ी देर बाद रोल के लिए मुझसे डिमांड
‘ करते हुए डायरेक्टर ने मुझसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मेरी बॉडी को देख सके। उसने इसकी वजह बताई कि रोल के लिए उसे देखना जरूरी है। मैंने तुरंत मना कर बहन को लेकर ऑफिस से चली आई। डायरेक्टर कुछ दिन तक मुझे मैसेज कर परेशान करते रहे, फिर मैंने उनको ब्लॉक कर दिया।




ईशा मिस ब्यूटी टॉप आफ द वर्ल्ड 2019 की विजेता भी रहे चुकी। साथ नए एक्ट्रेस को सलाह देते हुए कहा कि बहुत से लोग ऐसे होते हैं ,वो बड़ी कास्टिंग कंपनियों के साथ काम करते हैं  लोगो को बड़ी फिल्मो में काम दिलवाने को लेकर कास्टिंग काउच से जुडी शर्ते रखते हैं। इन लोगो से सतर्क रहने के साथ सही जगह खोजने की जरूरत है बस जहां आपका टैलेंट मायने रखता हो, कोई शर्त ना हो।‘ ईशा ‘कहीं है मेरा प्यार’ में जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो तमिल फिल्म ‘थित्तिवसल’ में नजर आई हैं।


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें