-
BREAKING NEWS

कोरोना को मात देकर लौटे यूपी के सीएम योगी एक्शन में अधिकारियों को दिए निर्देश, जनता से की बड़ी अपील

कोरोना को मात देकर लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में दिखे कोरोना को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली और उनको जरुरी दिशा निर्देश भी दिए, आज से देश और प्रदेश में 18 प्लस की उम्र वालों का वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत के साथ अस्पताल का दौरा करके मौके का जायजा भी लिया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:01-05-2021 18:48:38
  • उत्तर प्रदेश


लखनऊ :  कोरोना को मात देकर लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में दिखे कोरोना को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली और उनको जरुरी दिशा निर्देश भी दिए, आज से देश और प्रदेश में 18 प्लस की उम्र वालों का वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत के साथ अस्पताल का दौरा करके मौके का जायजा भी  लिया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए .





सीएम ने एक बयान जारी करके कहा की आज से प्रदेश के सात कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू हो गया है सीएम ने बताया की इन 7  जिलों के 85 सेंटरों पर टीकाकरण का काम किया जा रहा है सीएम योगी ने कहा की हम यूपी में निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध करा रहे है ऐसा करने वाला यूपी देश का पहला राज्य है  हम सभी नागरिकों के वैक्सीनेशन के लिए नियोजित भाव से कार्य कर रहे हैं।




जनता से सीएम की अपील : सीएम योगी ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जनता से अपील की है और कहा की लोग अनावश्यक रूप से घरों के बहार ना निकले, बच्चे और बुजुर्ग घर पर ही रहे, यह समय सावधानी बरतने का है अगर घर से बाहर निकलना ही है तो मास्क लगाकर ही निकले और अपने को कोरोना संक्रमण से बचाएँ .



मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में 2500 केंद्रों पर 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण पूर्ववत जारी है। उन्होंने कहा कि कोविड से लड़ाई में टीकाकरण अहम है। देश में सर्वाधिक टीकाकरण यूपी में हुआ है। सीएम योगी ने आगे कहा की प्रदेश में संक्रमण कम हो रहा है और रिकवरी बेहतर हो रही है। हमें इसी प्रकार टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट की नीति को प्रभावी ढंग से लागू रखना होगा। यह बहुत जरूरी है कि प्रदेशवासी कोविड विहैवियर को जीवनशैली का हिस्सा बनाएं।




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें