-
BREAKING NEWS

भाजपा के किस विधायक ने कंगना रनौत को कहा मूर्ख औरत ?

जिसमें भाजपा विधायक ने सभी हदें पार करते हुए कंगना को मूर्ख औरत तक बोल दिया। जिसके बाद भाजपा विधायक के समर्थक और कंगना के समर्थक में आपस में भिड़ते नजर आए।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:03-05-2021 14:09:36
  • देश

बंगाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों पर एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस की जीत और भाजपा की हार पर एक-दूसरे के समर्थक एक-दूसरे पर टिप्पणियां कर रहे हैं। इनमें सिर्फ आमजन ही शामिल नहीं हैं बल्कि हाई प्रोफाइल समझे जाने वाले लोग भी कई प्रकार के टिप्पणियां कर रहे हैं। ख़ास बात यह है कि, इन कमेंट में 'खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे' वाली कहावत यतार्थ होते दिख रही है।



सोशल मीडिया पर जारी इन कमेंट बाजी से इस बात का साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इनके अंदर एक दूसरे के प्रति किस हद तक नफ़रत व आक्रोश भरा है। ताजा मामला हमेशा चर्चाओं पर बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत और भाजपा विधायक का है। जिसमें भाजपा विधायक ने सभी हदें पार करते हुए कंगना को मूर्ख औरत तक बोल दिया।






जिसके बाद भाजपा विधायक के समर्थक और कंगना के समर्थक में आपस में भिड़ते नजर आए। दरअसल बात यह रही कि, बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की जीत होने के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मैसेज लिखते हुए, बांग्लादेशी और रोहिंग्या को ममता बनर्जी की सबसे बड़ी ताकत बताया और बंगाली मुसलामानों को पूरे भारत में सबसे गरीब और वंचित बताया।






कंगना रनौत के इस ट्विटर सन्देश का जवाब देते हुए, गोरखपुर से भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कंगना को मूर्ख औरत कहते उन्होंने चुनाव आयोग से इस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने लिखा कि, मैं भाजपा विधायक हूं और मैं जानता हूं कि,  पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा ने बड़प्पन के साथ ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है। उसके बाद अभिनेत्री और विधायक के समर्थक एक दूसरे पर टूट पड़े।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें