-
BREAKING NEWS

मां को बचाने के लिए मुंह से सांस देते बेटियों का वीडियो वायरल, लोगों ने सराहा

बहराइच: जिले के शहर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की तबियत शनिवार की शाम को अचानक बिगड़ी तो उसकी बेटियां करीब 8:30 बजे स्वशासी राज्य मेडिकल कॉलेज सम्बद्ध महर्षि महर्षि बालार्क जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:03-05-2021 14:45:54
  • उत्तर प्रदेश

बहराइच: जिले के शहर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की तबियत शनिवार की शाम को अचानक बिगड़ी तो उसकी बेटियां करीब 8:30 बजे स्वशासी राज्य मेडिकल कॉलेज सम्बद्ध महर्षि महर्षि बालार्क जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे इमरजेंसी में डॉक्टरों ने भर्ती किया और यथा संभव इलाज शुरू किया। इसी दौरान महिला की तबियत अचानक काफी बिगड़ गई और उसका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया।



तभी बेटियों ने डॉक्टर को सूचना दी लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी ऑक्सीजन नहीं मिल सकी। कमजोर होती सांसों को देख कर बेटियों ने मां की जान बचाने के लिए एक-एक कर मुंह से सांस देने लगीं। मां जान बचाने के लिए अपनी जान को को दांव पर लगाकर मां को मुंह से सांस देने का बेटियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।



हालांकि, बेटियों की मेहनत रंग न ला सकी और कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिवारी जन शव को लेकर घर चले गए। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सभी लोग मां के प्रति बेटियों के इस अगाध प्रेम को देखकर उनकी सराहना कर रहे हैं। 


वहीं CMA डॉ डी.के सिंह का कहना है कि, महिला के भर्ती होने पर ड्यूटी पर तैनात डॉ ने उनकी जांच की थी, लेकिन बीमारी समझ में न आने पर डॉ आशीष अग्रवाल और डॉ ए.के वर्मा भी पहुंचे थे। महिला अचानक ऑक्सीजन लेवल कम हो गया, ऑक्सीजन की व्यवस्था हो रही थी तभी उसकी मौत हो गई। 



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें