-
BREAKING NEWS

आईपीएल पर कोरोना का संकट, केकेआर के बाद सीएसके के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव, क्या रद्द हो सकता है आईपीएल

देश में कोरोना के बढ़ते मामलो के बीच जारी आईपीएल पर अब संकट के बादल छा गए है केकेआर के बाद सीएसके के तीन सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, ऐसे में आज होने वाला केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित कर दिया गया है. आपको बता दे की केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज सीएसके के तीन सपोर्ट स्टाफ के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है
  • Bharat Samachar News Desk

  • Published:03-05-2021 19:21:02
  • खेल


 दिल्ली : देश में कोरोना के बढ़ते मामलो के बीच जारी आईपीएल पर अब संकट के बादल छा गए है केकेआर के बाद सीएसके के तीन सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, ऐसे में आज होने वाला केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित कर दिया गया है. आपको बता दे की केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद  आज सीएसके के तीन सपोर्ट स्टाफ के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। 



आपको बता दे कि सीएसके के CEO काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल बालाजी और बस क्लीनर की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,  हालांकि टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव है, लेकिन आईपीएल में अब कोरोना का बम फूट चूका है और कितने लोग आईपीएल में कोरोना संक्रमित आते है यह देखना होगा। 





 केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाला मैच क्यों हुआ स्थगित :   केकेआर  के दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव  आने के बाद आज होने वाला मैच स्थगित करना पड़ा , इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की आईपीएल पर कोरोना का संकट कितना बड़ा है दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होना था, आईपीएल के 14वें सीजन का ये 30वां मैच था. ये मुकाबला अब कब होगा, इसकी जानकारी नहीं आई है. 






आईपीएल की ओर से जारी बयान के अनुसार,वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना हुआ है. पिछले चार दिनों में कोरोना के तीसरे टेस्ट में ये दोनों खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं.जबकि बाकी टीम के सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेडिकल टीम उनके संपर्क में है. ऐसी रिपोर्ट है कि वरुण चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे.  




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें