-
BREAKING NEWS

लॉकडाउन में घर पर खाली बैठे हैं तो ये कर सकते हैं या Aspirants देखकर खुद को करें एंटरटेन करें

कोरोना के कारण पूरे देश में डर पसरा हुआ है, मदद के लिए आते फ़ोन और रोज़ किसी करीबी के गुजरने की खबर आपको भी परेशान कर देती होगी। यह इस वक़्त सबके साथ हो रहा है। फिलहाल घर पर रहना भी समाज के ऊपर एक अहसान ही है। अगर आप बेवजह बाहर नहीं निकल रहे हैं तो यक़ीनन आप कुछ अच्छा कर रहे हैं।
  • Shivam Dixit

  • Published:03-05-2021 23:06:17
  • मनोरंजन

लखनऊ : पूरा देश इस समय एक अजीबोगरीब सदमे से गुज़र रहा है। अपनों की रोटी बिलखती आवाजें, मदद के लिए आते फ़ोन आप की ज़िन्दगी का हिस्सा बन चुके हैं।  आप किस हद तक मदद पंहुचा पाने में समर्थ हैं यह केवल आप जानते हैं।  फिलहाल घर पर रहना भी समाज के ऊपर एक अहसान ही है।  अगर आप बेवजह बाहर नहीं निकल रहे हैं तो यक़ीनन आप कुछ अच्छा कर रहे हैं।  

घर पर रहते हुए आप कुछ नई  चीजें सीख सकते हैं और उन चीजों के लिए समय निकाल सकते हैं जो हमेशा से करना चाहते थे और आपको वक़्त नहीं मिला।  घर वालों से, पड़ोसियों से और रिश्तेदारों से बातें कीजिए लेकिन फ़ोन पर अपना हाल बताइए उन्हें और उनका हाल भी जानिए।  हर तरफ नकारात्मकता का माहौल बन रहा है ऐसे में खुद को किसी चीज़ में व्यस्त रखिए  और अगर आप किसी व्यक्ति की मदद कर पाने में समर्थ हैं तो बेशक उनके लिए इस कठिन घडी में खड़े होइए क्योकि किसी को नहीं मालूम कि कब उन्हें किसी और की मदद की ज़रूरत पद जाए। 


यूट्यूब पर देखें TVF की Aspirants 

अब बात करते हैं कि  घर में अगर आप बोर हो रहे हैं तो टीवी पर इस हफ्ते क्या देख सकते हैं। TVF चैनल ( यूट्यूब )  पर Aspirants नाम की सीरीज सर्च कीजिए  और आराम से देख डालिए। इससे आपको ज़िन्दगी को लेकर कई चीजें सीखने को भी मिलेंगी और साथ ही साथ आप एंटरटेन भी होंगे। सीरीज में 3 पुरुष किरदार हैं और एक हैं धैर्य। यह सभी UPSC की तयारी कर रहे हैं, क्यों कर रहे हैं यह तो सबके अपने अपने सपने या मजबूरिया हैं लेकिन कैसे कर रहे हैं  यह देखने में यक़ीनन आपको मज़ा आएगा।  



एक किरदार और है जिसके हिस्से बहुत सीन और डायलाग नहीं आए  हैं लेकिन वो चुप्पी साधे  हुए हर कहानी पर असर डालता है।  यह किरदार है संदीप भैया का, आप देखकर हमें कमेंट करके ज़रूर बताइयेगा यह करैक्टर आपको कितना पसंद आया।   

 



मिडिल क्लास फैमिली से आने वाले परिवारों के बच्चों की दिक्कतें और जिन 99 % का UPSC  क्लियर नहीं हो पाता  उनकी ज़िन्दगी में क्या होता है यह सब आपको इस सीरीज में देखने को मिल जाएगा। नवीन कस्तूरिया ने शानदार काम किया है और उनके दोस्त बनें अभिलाष और शिवांकित हमेशा की तरह लाजवाब काम करते हुए नज़र आये हैं।  सीरीज का फाइनल एपिसोड अभी तक नहीं रिलीज़ किया गया है, उसके लिए अभी आपको कुछ दिन इंतज़ार करना पड़ेगा।   

 


   
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें