-
BREAKING NEWS

ट्विटर के नियमों के उल्लंघन के चलते सस्पेंड हुआ कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट नियमों के उल्लंघन के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना ट्विटर पर सर्च करने पर पर आपको उनका अकाउंट नहीं मिलेगा, जानें ट्वीट के चलते उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया।
  • Shivam Dixit

  • Published:04-05-2021 15:47:22
  • देश

दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और कई बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट नियमों के उल्लंघन के चलते  सस्पेंड  कर दिया गया है। कंगना  ट्विटर पर सर्च करने पर पर आपको उनका अकाउंट नहीं मिलेगा। ट्विटर की ओर से साफ किया गया है कि कंगना रनौत ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है। 

क्या बोले  ट्विटर के प्रवक्ता ? 

एक वेबसाइट के मुताबिक ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, 'हम स्पष्ट हैं कि हर उस व्यवहार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है। कंगना रनौत का अकाउंट हमेशा के लिए यानी स्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। उनके अकाउंट से लगातार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। खास तौर पर हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का बार-बार उल्लंघन हो रहा था। हम निष्पक्ष तरीके से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं।'

 


इन ट्वीट के कारण सस्पेंड हुआ कंगना का अकाउंट 

ट्विटर का अकाउंट सस्पेंड होने का मुख्य कारण पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कंगना रनौत  ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे।  इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है। अब इसी को देखते हुए ट्विटर ने भी उन पर कार्रवाई की है। इससे पहले भी कंगना पर कार्रवाई की गई है। उनका अकाउंट टेंपरेरी तौर पर बंद किया जा चुका है। वहीं उनके कई ट्वीट्स भी ट्विटर ने हटाए हैं। 

पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है।' चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उसको लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था।   

 

नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें