-
BREAKING NEWS

बंगाल बवाल: साध्वी प्रज्ञा ने ममता को कहा 'ताड़का', बोली-आ गया मुमताज का राज, NRC ही रास्ता

बंगाल बवाल: हाल ही पश्चिम बंगाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के बाद घोषित परिणामों के उपरांत टीएमसी की सरकार बनते ही वहां कई क्षेत्रों में भीषण उत्पाद शुरू हो गया। इस हिंसा में हुए खून खराबे के बीच कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:06-05-2021 15:24:46
  • राज्य

बंगाल बवाल: हाल ही पश्चिम बंगाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के बाद घोषित परिणामों के उपरांत टीएमसी की सरकार बनते ही वहां कई क्षेत्रों में भीषण उत्पाद शुरू हो गया। इस हिंसा में हुए खून खराबे के बीच कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इस हिंसा को लेकर देशभर में गुस्सा है और सभी लोग इसकी निंदा कर रहे हैं।



बंगाल में हुई हिंसा में सभी नेता अपने हिसाब से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद और अपने बयानों से अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली साध्वी प्रज्ञा ने भी इस पर टिप्पणी की है। जो विवादों में आ गई। साध्वी प्रज्ञा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ताड़का बता दिया।




उन्होंने कहा कि, मुमताज के लोकतंत्र में हिंदू कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या, बलात्कार हो रहे हैं। अब लोगों को असम में शरण लेनी पड़ रही है। इसके लिए एकमात्र उपाय राष्ट्रपति शासन और एनआरसी ही है। संतों और वीरों की भूमि पर ताड़का का शासन हो गया। साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर कई नेता भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें