-
BREAKING NEWS

न बिस्तर,न ऑक्सीजन,न दवाइयां, कोरोना के तांडव से UP बेहाल, योगी कहते सब खुशहाल - अजय लल्लू

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी में कोरोना रोकथाम की बदहाल व्यवस्था पर एक बार फिर योगी सरकार को घेरा है। प्रदेश के कुशीनगर जनपद के जिला अस्पताल का एक वीडियो शेयर करते हुए अजय कुमार लल्लू ने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की स्थिति दयनीय बताया।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:06-05-2021 16:59:59
  • उत्तर प्रदेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी में कोरोना रोकथाम की बदहाल व्यवस्था पर एक बार फिर योगी सरकार को घेरा है। प्रदेश के कुशीनगर जनपद के जिला अस्पताल का एक वीडियो शेयर करते हुए अजय कुमार लल्लू ने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की स्थिति दयनीय बताया।



वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अजय लल्लू ने लिखा कि, कुशीनगर में एक-एक बेड 2-2 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। शेष मरीजों ने जमीन को ही बिस्तर बनाया है। लल्लू ने सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि, न बिस्तर, न ऑक्सीजन, न दवाइयां, कोरोना के इस तांडव से उप्र बेहाल है। योगी जी के मुताबिक यूपी खुशहाल है।



 


वैसे तो पूरे देश में कोरोना के कहर से कोहराम मचा हुआ है। लेकिन 10 प्रदेश में स्थितियां कुछ ज्यादा ही बदतर हैं, जिनमें उत्तर प्रदेश भी शामिल है। यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना से जूझ रहे मरीजों और उनके तीमारदारों की हालत काफी बुरी है। यहां मरीज एक-एक सांस के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। सुबह से ही ऑक्सीजन प्लांटों के बाहर भारी भीड़ जमा हो जाती है।  



उत्तर प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेकाबू है। यहां अस्पतालों में बेड, स्टोरों में दवाइयां, सांस लेने के ऑक्सीजन और यहां तक की अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाटों तक सिर्फ किल्लत और कतारें ही हैं। इसके बावजूद सांसों के सौदागर कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला कुशीनगर का है, जहां के जिला अस्पताल ला वीडियो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने शेयर किया है।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें