-
BREAKING NEWS

मेरठ: क्रिकेटर सुरेश रैना को ऑक्सीजन की जरूरत, देखें मिला सिलेंडर या जद्दोजहद जारी 

मेरठ: देशभर में कोरोना के कहर से कोहराम मचा हुआ है। आमजन हो या ख़ास सभी इसकी जद में आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर अपनी बीमार चाची के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी।
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:06-05-2021 18:16:52
  • उत्तर प्रदेश

मेरठ: देशभर में कोरोना के कहर से कोहराम मचा हुआ है। आमजन हो या ख़ास सभी इसकी जद में आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर अपनी बीमार चाची के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी। रैना की चाची फेफड़ों के संक्रमण से ग्रसित हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।



 


जहां चाची की बिगड़ती तबियत को देखते हुए क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए ऑक्सीजन की जरूरत को व्यक्त किया और अपने इस ट्वीट में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया था। जिसके बाद मेरठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी तत्काल एक्शन में आए और उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करवाकर उनके घर पहुंचाया। 





एसपी अजय साहनी ने रैना को ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए जानकारी दी कि, वह लगातार उनके भाई के संपर्क में हैं और उन्होंने एक ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करवाकर पहुंचा दिया है साथ ही एक सिलेंडर आपातकालीन सुविधा के लिए रख दिया है। वह आगे भी हर संभव मदद के लिए तैयार हैं। बता दें सुरेश रैना की चाची एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।






बताते चलें कि, इससे पहले कोरोना काल में लोगों के लिए भगवान साबित होने वाले अभिनेता सोनू सूद ने भी क्रिकेटर सुरेश रैना को रिप्लाई करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने का भरोसा दिलाया था। अभिनेता ने लिखा कि, भाई दस मिनट के अंदर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा दूंगा। हालांकि, इसकी जरूरत नहीं पड़ी और एसपी अजय साहनी ने ऑक्सीजन की प्रतिपूर्ति कर दी।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें