-
BREAKING NEWS

यूपी कोरोना: 24 घंटे में 26 हजार से अधिक संक्रमित मिले, 353 की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना से कोहराम मचा हुआ है. चारो तरफ लोग इलाज के भटक रहे हैं. कहीं बेड नहीं मिल रहे हैं तो तो कहीं ऑक्सीजन की किल्लत से लोग दम तोड़ रहे हैं.
  • Bhupendra Singh Chauhan

  • Published:06-05-2021 18:59:09
  • कोरोना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना से कोहराम मचा हुआ है. चारो तरफ लोग इलाज के भटक रहे हैं. कहीं बेड नहीं मिल रहे हैं तो तो कहीं ऑक्सीजन की किल्लत से लोग दम तोड़ रहे हैं. प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या के ताजा आंकड़ों पर नजर डालें तो, यूपी में 24 घंटे में 26780 नए केस सामने आए हैं. जबकि 24 घंटे में प्रदेश में 353 लोग जिंदगी की जंग हार गए.



इसके अलावा 24 घंटे में 28902 लोग ठीक होकर घर पहुंच गए हैं। प्रदेश में अब कुल सक्रिय मामलों की बात करें तो यह आंकड़ा 259844 है. वहीं प्रदेश भर कोरोना जांच भी बढ़ाई गई है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 225670 लोगों की जांच की गई है. भले ही देरी से लेकिन प्रदेश सरकार अब कोरोना संक्रमण से जूझने में लोगों के लिए मददगार साबित होने की जद्दोजहद कर रही है.



 


बता दें कि, यूपी में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. आम से लेकर ख़ास तक सभी इसकी जद में दम तोड़ रहे हैं. अब स्थिति यह है कि, कोरोना के आलावा लोग ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रहे हैं. सरकार और प्रशासन भले ही बड़े बड़े दावे कर रहा हो लेकिन जमीनी स्थितियां कुछ और ही बयां कर रही हैं. एक तरफ अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है, वहीं दूसरी तरफ श्मशान घाटों में शवों की लाइन लग रही है.



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें