BREAKING NEWS

संजय सिंह के घर हमला, बोले- चाहे मेरी हत्या हो जाए, नहीं करने दूंगा चंदे की चोरी

दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर पर बवाल की खबरें सामने आ रही हैं। उनके घर के बाहर कालिख फेंकी गई, यही नहीं उनके घर के सामने लगी नेम प्लेट पर भी कालिख पोती गई।
     
  •       Bhupendra Singh Chauhan
  •      Published:15-06-2021 13:03:24
  • राज्य
दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर पर बवाल की खबरें सामने आ रही हैं। उनके घर के बाहर कालिख फेंकी गई, यही नहीं उनके घर के सामने लगी नेम प्लेट पर भी कालिख पोती गई। इसकी जानकारी खुद संजय सिंह ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा कि, मेरे घर पर हमला हुआ है।


आपको बता दें कि, सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए  लिखा कि, मेरे घर पर हमला हुआ है। उन्होंने इसके पीछे भाजपा का हाथ होना बताया। संजय सिंह ने लिखा कि, कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों मैं प्रभु श्री राम के नाम पर चंदे की चोरी नहीं करने दूंगा। इसके लिए लिए चाहे मेरी हत्या ही क्यों न हो जाए ? 






आपको बता दें कि, संजय सिंह ने हाल ही में प्रेस वार्ता कर राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट द्वारा मंदिर जमीन खरीद पर घोटाले का दावा किया था। इसके लिए उन्होंने जमीन खरीद से सम्बंधित दस्तावेज भी प्रस्तुत किए थे। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया था और राम मंदिर के लिए एकत्र चंदे की चोरी को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं।



 
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें