BREAKING NEWS

बड़ी खबर : अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, चाचा शिवपाल से गठबंधन को लेकर बोली बड़ी बात, जाने क्या है पूरी खबर

यूपी में जैसे जैसे विधानसभा का चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे प्रदेश की सियासत का पारा बढ़ता जा रहा है, आपको बताते चले की यूपी विधानसभा के चुनाव को लेकर सभी राजनितिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए है, अब जो खबर निकल के आ रही है वो बहुत ही बड़ी खबर है और ये खबर समाजवादी पार्टी की चुनावी तैयारियों को और मजबूती देने वाली है। अखिलेश यादव ने बड़ी बात बोलते हुए कहा है की वह अपने चाचा शिवपाल से गठबंधन करेंगे, इससे यह संकेत मिल रहे है की अब चाचा और भतीजे में सब कुछ ठीक होता दिख रहा है।
     
  •       Bharat Samachar News Desk
  •      Published:15-06-2021 17:46:17
  • उत्तर प्रदेश
लखनऊ : यूपी में जैसे जैसे विधानसभा का चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे प्रदेश की सियासत का पारा बढ़ता जा रहा है, आपको बताते चले की यूपी विधानसभा के चुनाव को लेकर सभी राजनितिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए है, अब जो खबर निकल के आ रही है वो बहुत ही बड़ी खबर है और ये खबर समाजवादी पार्टी की चुनावी तैयारियों को और मजबूती देने वाली है। अखिलेश यादव ने बड़ी बात बोलते हुए कहा है की वह अपने चाचा शिवपाल से गठबंधन करेंगे, इससे यह संकेत मिल रहे है की अब चाचा और भतीजे में सब कुछ ठीक होता दिख रहा है। 






शिवपाल यादव भी कह चुके है की वह अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है और इसके नतीजे अब दिखने लगे है यह आज अखिलेश यादव के दिए गए बयान से भी लग रहा है की सब कुछ सही रहा तो अखिलेश और शिवपाल एक साथ यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ते दिखेंगे, इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा की वह किसी भी बड़े दल के साथ समझौता नहीं करेंगे बल्कि छोटे छोटे दलों को एक साथ लाकर चुनाव लड़ेंगे। 




अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा की आरजेडी और  महान दल सपा के साथ हैं, इसके अलावा अन्य छोटे दलों को भी इस गठबंधन में शामिल किया जायेगा, इसी क्रम में अखिलेश यादव ने कहा की वह चाचा शिवपाल यादव के साथ भी गठबंधन करेंगे, और वह प्रसपा के लिए जसवंतनगर सीट छोड़ेंगे इसके साथ ही आने वाले समय में अन्य सीटों के लिए भी विचार करके निर्णय लेंगे .




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें