BREAKING NEWS

टीकाकरण पर राहुल ने केंद्र को घेरा, बोले-पीएम की छवि बचाने के चक्कर में जा रही लोगों की जान

दिल्ली: देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने भीषण तबाही मचाई। इसका ख़तरा कम जरूर हुआ है लेकिन समाप्त नहीं हुआ है।
     
  •       Bhupendra Singh Chauhan
  •      Published:16-06-2021 15:05:47
  • देश
दिल्ली: देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने भीषण तबाही मचाई। इसका ख़तरा कम जरूर हुआ है लेकिन समाप्त नहीं हुआ है। दूसरी लहर से अभी ठीक से उबर भी नहीं पाए थे कि, डॉक्टरों ने तीसरी लहर की चेतावनी दे दी है। प्रमुख बात यह है कि, तीसरी लहर का प्रभाव बच्चों पर भी पड़ने के लिए चेताया गया है। 



संक्रमण के खतरे को कम करने के लिए देशभर में टीकाकरण अभियान जोरों पर चलाया जा रहा है। टीकाकरण को लेकर देश में राजनीति भी चरम पर है। विपक्ष सत्ता पक्ष पर लगातार आरोप लगाता रहा है। एक बार फिर से केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, इस वक्त देश में कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए भाजपा के चिर परिचित झूठ और नारों’ की जरूरत नहीं है, बल्कि त्वरित और संपूर्ण रूप से टीकाकरण करना इस समय की आवश्यकता है।






राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारत को त्वरित और संपूर्ण टीकाकरण की आवश्यकता है, न कि कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के चित परिचित झूठ और नारों’ की जरूरत है। उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा कि, पीएम की फर्जी छवि बचाने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयास से वायरस को मदद मिल रही है और लोगों के जीवन के लिए खतरा पैदा हो रहा है।



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें