सावधान ! देश में बढ़ने लगा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, राहुल गांधी ने सरकार के सामने दागे सवाल

दिल्ली: देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने जमकर कोहराम मचाया। दूसरी लहर का कहर अभी पूरी तरह थमा भी नहीं था कि, विशेषज्ञों ने अगले छह से आठ हफ़्तों के अंदर तीसरी लहर के आने की चेतावनी जारी कर दी।
     
  • कोरोना
दिल्ली: देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने जमकर कोहराम मचाया। दूसरी लहर का कहर अभी पूरी तरह थमा भी नहीं था कि, विशेषज्ञों ने अगले छह से आठ हफ़्तों के अंदर तीसरी लहर के आने की चेतावनी जारी कर दी। जिसके बाद सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग इससे बचाव हेतु तैयारियों में जुट गई। पिछले कुछ समय में दैनिक संक्रमितों का आंकड़ा घटने के बाद एक बार फिर संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने लगा है। 

 
बता दें, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50 हजार पार कर गया। ताजा आंकड़ों की बात करें तो बीते 24 घंटे में देश में 51,667 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 1329 लोगों की जान चली गई। वहीं देश में जारी वैक्सीनेशन के क्रम में देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस की 60,73,912 वैक्सीन लगाई गईं, जिसके बाद कुल वैक्सीनेशन का आंकड़ा 30,79,48,744 हुआ।




उधर दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के डेल्टा वेरिएंट ने देश में दस्तक दे दी है। जिसको लेकर एक बार फिर लोगों में डर का माहौल बन गया है। डेल्टा वेरिएंट के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार के सामने कई सवाल रखें और तीसरी लहर को लेकर तैयारियों का प्लान पूछा ?





राहुल गांधी ने ट्वीट कर देश की मोदी सरकार से सवाल पूछते हुए लिखा कि, आखिर देश में बड़े स्तर पर टेस्टिंग क्यों नहीं हो रही है ? उन्होंने पूछा कि, डेल्टा प्लस वेरिएंट पर वैक्सीन कितना प्रभावशाली है ? उन्होंने कहा कि, इसकी पूरी जानकारी कब मिलेगी ? राहुल गांधी ने आगे लिखा कि, तीसरी लहर में संक्रमण को नियंत्रित करने का क्या प्लान है  ? 



नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें