BREAKING NEWS

वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, कशी अपनी पुरानी विरासत के साथ एक बार फिर से जगमग हो रही है.

  • Pawan Kumar Kaushal

  • Published:30-11-2020 18:52:20
  • उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ नें आज पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी में स्वागत किया। देव दीपावली के अवसर पर आज पीएम मोदी का वाराणसी दौरा है, जहां पीएम मोदी नें कई योजनाओं का लोकार्पण किया।



सीएम योगी आदित्यनाथ नें अपने संबोधन में पीएम मोदी का हृदय से स्वागत किया और जनसभा में आए लोगों का अभिवादन करते हुए अपना संबोधन शुरू किया। सीएम योगी आदित्यनाथ नें अपने संबोधन में कहा, कोरोना काल में सबके लिए बराबर काम हुआ है. सीएम नें कहा,  हमने देश और उत्तर प्रदेश में  हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया है, यूपी में लोगों को बेहतर स्वास्थ सुविधायें मिल रही है और कोरोना काल में उत्तर प्रदेश में बेहतर काम हुआ है.



सीएम योगी आदित्यनाथ नें कहा, उत्तर प्रदेश विकास की ओर बढ़ रहा है, और काशी विकास की गाथा की ओर तेजी से बढ़ रहा है. सीएम नें आगे अपनी बात रखते हुए बोले, हमने केंद्र सरकार के एजेंडे और योजनाओं में हर गरीब और गांव की जनता को शामिल रखा और सभी को योजनाओं का बराबर लाभ दिया। 



सीएम योगी आदित्यनाथ नें कहा, कशी अपनी पुरानी विरासत और नए कलेवर के साथ वैश्विक मंच पर एक बार फिर से जगमग हो रही है. सीएम नें कहा हम सभी अहसास कर सकते है की पिछले 6 साल की मोदी सरकार के दौरान करीब 18,000 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है, और वर्तमान में ढेर सारी परियोजनाओं पर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार मिलकर काम कर रही है.




नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें