शिवपाल बोले 2022 में हम जहाँ होंगे उसकी ही सरकार बनेगी।

शिवपाल यादव ने 2022 के चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की है कि 2022 में जहां हम होंगे सरकार उसकी ही बनेगी। समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव आज गाजियाबाद के भ्रमण पर हैं भ्रमण के दौरान उन्होंने अलग-अलग लोगों से मुलाकात की है
     
  • राज्य

ग़ाज़ियाबाद : शिवपाल यादव ने 2022 के चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की है कि 2022 में जहां हम होंगे सरकार उसकी ही बनेगी। समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव आज गाजियाबाद के भ्रमण पर हैं। भ्रमण के दौरान उन्होंने अलग-अलग लोगों से मुलाकात की है। इसके साथ थी राष्ट्रीय महासचिव चक्रपाणि यादव और जिले के संगठन के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की है बैठक के दौरान उन्होंने संगठन को और अधिक मजबूत करने को लेकर जिले के पदाधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए हैं। शिवपाल यादव ने 2022 के चुनाव को लेकर के पूछे गए सवाल पर बोले कि 2022 में हम जहां होंगे सरकार उन्हीं की बनेगी। शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश को अपने आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा है कि अभी समय है, थोड़ा इंतजार कीजिए सब कुछ पता चल जाएगा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को हराने को लेकर जो भी गठबंधन तैयार होगा वह उसका हिस्सा बनने को तैयार हैं। शिवपाल यादव अपने पार्टी के कार्यकर्ता के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने बीएसपी को लेकर पूछे गए सवाल पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि वह 2 साल पहले ही गैरभाजपावाद का नारा पहले ही दे चुके हैं। ऐसे में अगर सभी सेकुलर पार्टियां एक होंगे तो फिर बीजेपी को सत्ता से हटाना आसान होगा। 

2017 के चुनाव से पहले ही सपा से अलग़ होकर बनाई थी प्रसपा।
2017 चुनाव से पहले ही समाजवादी पार्टी से अलग होकर शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का निर्माण किया था पिछले वाले 4 सालों में उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में पार्टी ने संगठन के तौर पर मजबूती बनाई है अधिकतर पार्टी के भीतर सदस्य और कार्यकर्ता वही हैं जो कभी समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े होते थे शिवपाल यादव को जमीन से जुड़ा हुआ नेता माना जाता है । सपा से अलग होने के कारण ही सपा को भी नुकसान हुआ था।
नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें