पंजाब पॉलिटिक्स : जब नहीं मानें सिद्धू तो विकल्प पर हो रहा विचार, अब और ज्यादा नख़रे नहीं सहेगी कांग्रेस....

पंजाब के सियासी ड्रामे के बीच अब कांग्रेस सिद्धू के और ज्यादा नखरे सहने के मूड में नहीं है, अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आलाकमान सिद्धू के रवैये से बेहद नाराज हैं और अब उनके विकल्प पर विचार हो रहा है....
     
  • भारत ट्रेंडिंग

चंडीगढ़ : पंजाब में कांग्रेस के लिए सब सही नहीं है लेकिन इसके साथ ही यह भी तय है कि  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना नवजोत सिंह सिद्धू को महंगा पड़ सकता है। ख़बरों की मानें तो कांग्रेस आलाकमान नवजोत सिंह सिद्धू के इस व्यवहार से काफी नाराज हैं और इस बारे में कोई बातचीत भी नहीं की है। कहा तो यह तक जा रहा है कि  कांग्रेस सिद्धू के नखरे नहीं उठाएगी और अब पार्टी का सिद्धू को मनाने का कोई विचार नहीं है। 

अगर सिद्धू को नहीं मनाया जाएगा तो कांग्रेस अब उनके विकल्प पर विचार कर रही है। पंजाब कांग्रेस ने पंजाब में नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए मंथन भी कर दिया है। अगर बात करें कि  कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में कौन सबसे आगे है तो नाम आता है रवनीत सिंह बिट्टू का, उनके नाम पर पार्टी फिलहाल विचार कर रही है। 




 कांग्रेस आलाकमान सिद्धू से बेहद नाराज ! 


सूत्रों की मानें तो अचानक से लिए गए सिद्धू के इस फैसले से कांग्रेस आलाकमान नाराज है और अब उनके खिलाफ खिलाफ कड़ा रुख अपनाया जा सकता है। बताया यह भी जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व ने सिद्धू से अब तक बात भी नहीं की है। खबर यह भी है कि  कांग्रेस पार्टी ने सिद्धू का इस्तीफा भी स्वीकार नहीं किया है। 


ALSO READ :  पंजाब पॉलिटिक्स : कैप्टन अमरिंदर सिंह और अमित शाह की मुलाकात के क्या हैं मायने, क्या कांग्रेस को लगेगा बड़ा झटका ?


अटकलें लगाई जा रही थी कि पंजाब प्रभारी हरीश रावत बुधवार को चंडीगढ़ जाएंगे लेकिन फिलहाल उनका दौरान भी टल गया है, अब इस दौरे के टलने के बाद जो बात स्पष्ट है वह यह कि इस बार कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से हुई किरकिरी को बर्दाश्त नहीं करेगी।  


 





नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें