'सुकून' के पल ढ़ूढ़ने मालदीव पहुंचे नीरज चोपड़ा, साझा की खूबसूरत तस्वीरे...

     
  • खेल

भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर मालदीव के समंदर में छुट्टिया मनाने निकल गए है। टोक्यो ओलंपिक मे जीत का परचम लहराने के बाद, जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा लगातार व्यस्त चल रहे थे। विज्ञापन, डांस शो, कौन बनेगा करोड़पति से लेकर कई बड़े-बड़े शो का हिस्सा बन चुके हैं। जिसके बाद नीरज अपने व्यस्त समय से कुछ समय निकालकर छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच गए हैं। मालदीव पहुंच कर नीरज ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ‘सुकून’ लिखा है। मालदीव में नीरज जिस रिजॉर्ट में ठहरे हैं, वहां उनका काफी शानदार तरीके से स्वागत किया गया।

                                                                

नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहते है। उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा करते हुए मालदीव के खूबसूरत फ्यूरावेरी रिजॉर्ट और पिकयोरट्रेल को टैग भी किया है। वहीं फ्यूरावेरी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज के मालदीव वेलकम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस स्टोरी में नीरज को भी टैग किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है 'अंदाजा लगाइए कि भारत से कौन आ रहा है?' यहां टोक्यो 2020 और जेवलिन लिए नीरज की प्रतीकात्मक तस्वीर भी बनाई गई है। मालदीव बड़े-बड़े स्टार्स का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है। सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाते अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं।

                                                             

नीरज की छुट्टियों की तस्वीरों को लेकर भी फैंस में खासा क्रेज है। नीरज के फैन क्लब से उनके मालदीव वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर की जा रही हैं और लोग नीरज के स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक की भी तारीफ कर रहे हैं। खेल से लेकर एक्टिंग और अपने परफेक्ट डांस मूव्स से नीरज लोगों के दिलों पर छा गए हैं।


नीरज ने पहले भी मालदीव के एक खूबसूरत आईलैंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ' अलार्म ऑफ, वेकेशन मोड ऑन'।


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें