मनोरंजन :लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं है यामी गौतम, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

बड़े पर्दे की बेहद खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम ने अपनी स्किन को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा राज बताया जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे।
     
  • मनोरंजन

बड़े पर्दे की बेहद खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम ने अपनी स्किन को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसा राज बताया जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे। किसी समय त्वचा निखारने का दावा करने वाले कॉस्मेटिक उत्पादों का ऐड करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी त्वचा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्हें त्वचा की एक लाइलाज बीमारी है। यह बीमारी तस्वीरों में नजर आती है। यामी ने फैसला किया है कि वह अब इसे अधिक नहीं छिपाएंगी और खुलकर इस पर बात करेंगी।

मंगलवार को यामी ने अपने ताजा फोटोशूट की 5 तस्वीरों को पोस्ट किया। इसमें वह अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही हैं। इसमें से कुछ क्लोज-अप भी हैं। तस्वीरों को पोस्ट कर उन्होंने लिखा। हाल ही में मैंने कुछ तस्वीरों के लिए शूट किया और जब वो मेरी स्किन कंडिसन केराटोसिस-पिलारिस छिपाने के लिए पोस्ट प्रोडक्शन में जाने ही वाली थी जो कि एक सामान्य प्रक्रिया है तो मैंने खुद से कहा- यामी तुम इस तथ्य को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती।


इसे बूल जाओ(हां मैं खुद से जोर-जोर से बातें करती हूं) वे लोग, इसके बारे में नहीं जानते, यह एक स्किन कंडिशन है। जिसमें चेहरे पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं। मैं यकीन दिलाती हूं कि ये उतने बुरे नहीं होते जितनी की आपका दिमाग और आपकी पड़ोस वाली आंटी इसे बना देती हैं। मुझे यह स्किन कंडिशन किशोरावस्था में हुई थी और इसका इलाज नहीं है। मैंने कई सालों तक इसे बर्दाश्त किया है और अब आखिरकार मैंने अपने डर और असुरक्षा को दरकिनार कर इसे स्वीकार करने की हिम्मत जुटाई और अपनी कमियों को पूरे दिल से स्वीकार कर रही हूं। मैंने अपना यह सच आपके साथ बांटने का साहस भी किया है।


नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें